नम्रता मल्ला की 'चढ़ल जवानी' देख हो जाएंगे पसीने-पसीने, कातिलाना डांस मूव्स; दिलकश अदाएं कर देंगी घायल
Advertisement
trendingNow12344529

नम्रता मल्ला की 'चढ़ल जवानी' देख हो जाएंगे पसीने-पसीने, कातिलाना डांस मूव्स; दिलकश अदाएं कर देंगी घायल

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी दिलकश अदाओं को लेकर फैंस के बीच काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही दिलकश गाना फैंस के बीच खूब छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस अपने कातिलाना डांस मूव्स से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं.

Namrata Malla Bhojpuri Song

Namrata Malla Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको खूब पसंद भी किया जाता है. नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. एक्ट्रेस हमेशा अपनी दिलकश अदाओं की छुरियां अपने फैंस के दिलों पर चलाती रहती हैं, जिसके फैंस भी दीवाने हैं. इसके अलावा नम्रता मल्ला अपने गानों को लेकर भी फैंस के बीच छाई रहती हैं. 

हाल ही में नम्रता मल्ला का एक ऐसा ही धांसू और शानदार गाना तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है, जिस पर आए व्यूज देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. गाने का नाम 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' है. गाना तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला अपने कातिलाना डांस मूव्स और दिलकश अदाओं से फैंस पर अपनी जवानी का जादू चलाती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में नम्रता लाल रंग के चमकिली ड्रेस में खूब चमक रही हैं. 

fallback

वायरल हुआ नम्रता मल्ला का गाना 

गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला की अदाओं के फैंस भी दीवाने हुए जा रहे हैं. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला के साथ भोजपुरी एक्टर-सिंगर नीलकमल सिंह नजर आ रहे हैं, जो नम्रता के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है, जो फैंस को भी भा रही है. इस गाने को पिछले साल मई में टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब से जारी किया गया था.

मछली पकड़ने गए खेसारी लाल के साथ हुआ कुछ ऐसा, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

गाने पर आए अरबों व्यूज 

वहीं, अगर गाने पर आने वाले व्यूज की बात करें तो सालभर के अंदर इस गाने के वीडियो पर 100 मिलियन यानी 16 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. जिसका सीधा मतलब ये है कि इस गाने को अब तक 167,537,784 से भी ज्यादा बार लोग देख चुके हैं, जो अभी भी जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को भोजपुरी एक्टर-सिंगर नीलकमल सिंह ने जानी-मानी भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. गाने के शानदार लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. 

Trending news