Neelkamal Singh के नए भोजपुरी सॉन्ग 'खियवले बिया चितबदली' ने लगा दी है आग
Advertisement
trendingNow11014679

Neelkamal Singh के नए भोजपुरी सॉन्ग 'खियवले बिया चितबदली' ने लगा दी है आग

भोजपुरी सिनेमा के स्टार और गायकी से अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह (NeelKamal Singh) को चाहनेवाले भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. नीलकमल सिंह का कोई भी वीडियो हो रिलीज के साथ इसके वायरल होने की गारंटी है. नीलकमल सिंह के वीडियो का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं.

Neelkamal Singh के नए भोजपुरी सॉन्ग 'खियवले बिया चितबदली' ने लगा दी है आग

Patna: भोजपुरी सिनेमा के स्टार और गायकी से अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह (NeelKamal Singh) को चाहनेवाले भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. नीलकमल सिंह का कोई भी वीडियो हो रिलीज के साथ इसके वायरल होने की गारंटी है. नीलकमल सिंह के वीडियो का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं. नीलकमल सिंह का गाया और उनके अभिनय से भरा एक गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और यह गाना अब वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह की आवाज में रिलीज इस गाने का टाइटल  'खियवले बिया चितबदली' (Khiywale Biya Chitbadali) है. इस गाने को Yashi Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 80,088 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसको 7K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

नीलकमल सिंह की आवाज में रिलीज इस वीडियो सॉन्ग 'खियवले बिया चितबदली' (Khiywale Biya Chitbadali)  के वीडियो में नीलकमल सिंह और रानी की अदाएं जानलेवा हैं. दोनों ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत छोटू रावत (Chhotu Rawat) ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav ने Anupama Yadav से कहा 'लग जाई आग', मिला ये जवाब

गाना 'खियवले बिया चितबदली' (Khiywale Biya Chitbadali)  के वीडियो को डायरेक्ट किया है Pavan Pal ने, वहीं इस वीडियो को Sandy ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो को Sunny Sinha ने एडिट किया है. इस गाने को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने का वीडियो बेहद शानदार है और यही वजह है कि दर्शकों को यह वीडियो काफी भा रहा है. 

Trending news