आम्रपाली से नहीं इस ऐक्ट्रेस से होता है इंटरनेट का पारा गरम, सोशल मीडिया पर Video वायरल
Advertisement
trendingNow1999478

आम्रपाली से नहीं इस ऐक्ट्रेस से होता है इंटरनेट का पारा गरम, सोशल मीडिया पर Video वायरल


पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirhua) का भोजपुरी गाना  'सरसो में इंटर कईलू' ( Sarso Me Inter Kailu) एक बार फिर तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को लगातार दर्शकों द्वारा यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है.

गाना  'सरसो में इंटर कईलू' तेजी से यूट्यूब पर वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल याद 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirhua)की जोड़ी यूं तो भोजपुरी दर्शकों को आम्रपाली दुबे के साथ खूब पसंद आती है. लेकिन भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) के साथ भी उनकी जोड़ी खूब जमती है. दोनों ने साथ मिलकर एक से एक सुपरहिट फिल्में दी है. दिनेश लाल यादव का नाम पाखी हेगड़े के साथ भी आया. खबरें ये भी आई कि दिनेश लाल यादव और पाखी हेगड़े ने शादी कर ली है लेकिन यह सच नहीं है. दरअसल, उन्होंने पाखी हेगड़े के साथ कई फिल्मों में काम किया और लगभग सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और अक्षरा ने इस गाने पर मचाया धमाल, मजेदार Dance ने सोशल मीडिया पर बढ़ाया तापमान

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirhua) का भोजपुरी गाना  'सरसो में इंटर कईलू' ( Sarso Me Inter Kailu) एक बार फिर तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को लगातार दर्शकों द्वारा यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. इस गाने को 1 करेड़ 57 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 15,793,396 व्यूज मिल चुका है.

 दमदार भोजपुरी गीत 'सरसो में इंटर कईलू' इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुना और पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस नए और दमदार गीत में आवाज भोजपुरी सिनेमा के मशहूर गायिका इंदु सोनाली और भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने मिलकर प्रदान की है. जबकि इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे गए हैं और भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ का विडियो गीत निरहुआ म्यूज़िक की ओर से प्रस्तुत किया गया हैं. इस गीत का म्यूजिक राजेश रजनीश द्वारा कंपोज किया गया हैं. जबकि आपको इस गाने में भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ ‘निरहुआ’ और सेक्सी एवं सफल अदाकारा आम्रपाली दुबे का किरदार बवाल हैं.  

ये भी पढ़ें- निरहुआ का नेपाली एक्ट्रेस के साथ रोमांस, गाना तेजी से हो रहा वायरल, देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सपरस्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों के लिए सुपरहिट मानी जाती है। आम्रपाली ने उनके साथ साल 2014 में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से एक्टिंग में डेब्यू किया था तब से इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट है। ना सिर्फ ऑन स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी इन दोनों की दोस्ती और दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी मजबूत है और इसका सबूत इन दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर लग जाता है। 

Trending news