पवन सिंह और अक्षरा ने इस गाने पर मचाया धमाल, मजेदार Dance ने सोशल मीडिया पर बढ़ाया तापमान
Advertisement
trendingNow1999386

पवन सिंह और अक्षरा ने इस गाने पर मचाया धमाल, मजेदार Dance ने सोशल मीडिया पर बढ़ाया तापमान

भोजपुरी गाना 'ललिया चुसा ए राजा जी' (Lalaiya Chusa Raja Ji) का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है. गाने को अक्षरा सिंह और पवन सिंह जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं. उनका यह भोजपुरी गाना यूट्यूब पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

गाना 'ललिया चुसा ए राजा जी' ने  मचाया तहलका.

Patna: भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित जोड़ी (Bhojpuri Famous Jodi) की जब भी बात होगी, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) का ही नाम लिया जाएगा. एक जमाना था जब इनकी जोड़ी सफल फिल्मों की गारंटी मानी जाती थी. इनके एक साथ फिल्म में होने का मतलब फिल्म पर्दे धमाल मचाएगी. दर्शक आज भी इनकी जोड़ी को देखना पसंद करते है. इनके गाने नये हो या फिर पुराने व्यूज मिलियन पार करना कोई बड़ी बात नहीं. 

 भोजपुरी गाना 'ललिया चुसा ए राजा जी' (Lalaiya Chusa Raja Ji) का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है. गाने को अक्षरा सिंह और पवन सिंह जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं. उनका यह भोजपुरी गाना यूट्यूब पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि यह गाना यूट्यूब पर 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने ने सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा दिया है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव Pakhi Hegde के साथ खा रहे हैं 'जवानी जर्दा के पान', Video उड़ा रहा गर्दा

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की फिल्में और गाने आज भी दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं. आज भले ही ये दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ काम ना करना चाहते हों, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देख दर्शकों के भी पसीने छूट जाते थे. अक्षरा सिंह भोजपुरी गानों में एकदम जबरदस्त एक्सप्रेशन देने के लिए फेमस हैं.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने फिल्म 'Society' का पोस्टर किया लॉन्च

बता दे कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने दमदार और बिंदास अंदाज के लिए अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फैंस फॉलोइंग जबरदस्त है. एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग तीनों वजह से चर्चा में रहती हैं. साथ ही उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां हासिल करती हैं. यही वजह है कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच इतनी पॉपुलर हैं.

 

Trending news