पवन सिंह और अक्षरा का गाना 'ललईया चूसा राजा जी' सर्दी में गर्मी का एहसास करा रहा
Advertisement
trendingNow11075226

पवन सिंह और अक्षरा का गाना 'ललईया चूसा राजा जी' सर्दी में गर्मी का एहसास करा रहा

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के इस वीडियो को देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे.  इन दोनों इस गाने में केमिस्ट्री ने एक बार फिर से यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना  'ललईया चूस राजा जी' कपकपाती ठंढ़ में हो रहा वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और अपनी गायकी से दिवाना बना देने वाले पवन सिंह और अक्षरा सिंह को जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ी में से एक मानी जाती रही है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच अब भले दूरियां आ गई हों लेकिन अभी भी इनके पुराने वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. पवन सिंह के गाने पूरी दुनिया में बजते हैं.

पवन सिंह के गानों की दीवानगी ऐसी की दुनिया भर में डिस्को तक में उनके गाए गाने बजते हैं. ऐसे में पवन सिंह और अक्षरा सिंह किसी गाने में एक साथ हों और वह गाना वायरल नहीं हो रहा हो यह हो ही नहीं सकता है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म 'पवन राजा' का एक गाना 'ललईया चूस राजा जी' एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में पवन सिंह जितने स्मार्ट लग रहे हैं, अक्षरा सिंह उतनी ही हॉट लग रही हैं. अक्षरा सिंह और पवन सिंह के इस वीडियो को देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे.  इन दोनों इस गाने में केमिस्ट्री ने एक बार फिर से यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म 'पवन राजा' के इस गाने  'ललईया चूस राजा जी' को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखा है. वहीं इस गाने को संगीत दिया है अविनाश झा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस देख अक्षरा की बत्ती हो गई गुल, देखें इस वीडियो में

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने  'ललईया चूस राजा जी' को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को अबतक 2 करोड़ 59 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो को 57K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस फिल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, मोनालिसा, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अयाज खान, देव सिंह मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के इस गाने को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है.

Trending news