जब अक्षरा और आम्रपाली के साथ पवन, निरहुआ ने जमकर खेली होली, माहौल हुआ रंगीन
Advertisement

जब अक्षरा और आम्रपाली के साथ पवन, निरहुआ ने जमकर खेली होली, माहौल हुआ रंगीन

होली का त्यौहार सामने हो तो बिना भोजपुरी के गानों के इसका आनंद अधूरा रह जाता है. वैसे भी भोजपुरी भाषी इलाकों में होली की हुड़दंग एक महीने पहले शुरू हो जाती है. ऐसे में होली के नए गानों की रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं.

जब अक्षरा और आम्रपाली के साथ पवन, निरहुआ ने जमकर खेली होली, माहौल हुआ रंगीन

Patna: होली का त्यौहार सामने हो तो बिना भोजपुरी के गानों के इसका आनंद अधूरा रह जाता है. वैसे भी भोजपुरी भाषी इलाकों में होली की हुड़दंग एक महीने पहले शुरू हो जाती है. ऐसे में होली के नए गानों की रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं. साथ ही भोजपुरी के पुराने होली गानों को भी जमकर सर्च किया और देखा जाता है.मतलब साफ है कि बिना भोजपुरी होली गीत के इस त्यौहार का मजा अधूरा है, ऐसे में एक-एक कर भोजपुरी के होली गीत धड़ा-धड़ रिलीज किए जा रहे हैं या अन्य पुराने भोजपुरी होली गीत तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इस सब के बीच भोजपुरी सिनेमा की दो सबसे सुपरहिट जोड़ी और सुपर रोमांटिक जोड़ी दिनेश लाल यादव,आम्रपाली दुबे और पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी होली गीत भी जमकर बवाल मचा रहा है. इस बार भी होली में ये भोजपुरी स्टार धमाल मचाते नजर आएंगे.इस गाने के वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री की दो सुपरस्टार सहेली अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे होली के मौके पर होली गीत 'सहेली की होली' के जरिए होली की तैयारी और अपने-अपने हसबैंड के साथ मस्ती की बात और राज बता रहे हैं.

इस गाने के वीडियो में दोनों के ठुमके और होली की हुड़दंगी काफी शानदार है. रंगों से सराबोर इस गाने में पवन और निरहुआ की एंट्री ने भी और जोश ला दिया है. यही वजह है कि गाना 'सहेली की होली' वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को अभी तक 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने मणी भट्टाचार्या से कहा 'लागेलू हुनरी मुनरी', वायरल हुआ वीडियो

इस गाने में अक्षरा और आम्रपाली के बीच की छेड़छाड़, नोकंझोंक, प्यार और मस्ती को दिखाया गया है. साथ ही दोनों अभिनेत्रियों का डांस भी कमाल का लग रहा है. जिसकी वजह से ये वीडियो आम लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. इस गाने को अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने मिलकर गाया है. इस गाने को लिखा है मनोज मतलबी ने. इस गाने को म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने. गाने के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं.

Trending news