Pawan Singh से मोनालिसा ने कहा टांग के रख देब 'Jawani Sikahar Par', सुन घबरा गए पवन
Advertisement

Pawan Singh से मोनालिसा ने कहा टांग के रख देब 'Jawani Sikahar Par', सुन घबरा गए पवन

फिल्म पवन राजा (Pawan Raja) के इस गीत  'टांग के रख देब जवानी सिकहर पर' (Jawani Sikahar Par) के बोल Sumeet Chandravanshi ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Avinash Jha"Ghunghroo" ने दिया है. 

Pawan Singh से मोनालिसा ने कहा टांग के रख देब 'Jawani Sikahar Par', सुन घबरा गए पवन

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपने अभिनय और गायकी के दम पर मेगास्टार बन चुके पवन सिंह (Pawan singh) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. पवन सिंह के गाने या फिल्मों को देखनेवाले दुनिया के हर कोने में लोग हैं. वहीं प्रियंका सिंह ( Priyanka Singh) की आवाज ने भी करोड़ों भोजपुरी भाषी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की हॉटनेस का तड़का अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) को पसंद करनेवालों की तादाद भी बहुत बड़ी है. ऐसे में तीनों अगर एक वीडियो में हो तो कहना ही क्या, यह भोजपुरी दर्शकों के लिए बोनस से कम कुछ भी नहीं है. 

भोजपुरी के दर्शकों के लिए Wave music के यूट्यूब चैनल पर फिल्म पवन राजा (Pawan Raja) का एक गाना  'टांग के रख देब जवानी सिकहर पर' (Jawani Sikahar Par) रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था. इस गाने को  प्रियंका सिंह ( Priyanka Singh) ने गाया है. इस फिल्म में Pawan Singh, Akshara Singh,Monalisa, Aamrapali Dubey, Shushil Singh, Ayaaj Khan, Dev Singh मुख्य भूमिका में हैं. इस गाने को अभी तक रिलीज के बाद से 5,011,320 से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इसको 14K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

पवन सिंह (Pawan singh), अक्षरा सिंह (Akshara singh), आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey) और मोनालिसा (Monalisa) स्टारर फिल्म  पवन राजा (Pawan Raja) को Dhananjay Singh प्रोड्यूस कर रहे हैं. जबकि इसको डायरेक्ट  Arvind Chaubey कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh ने Mani Bhattacharya से कहा 'जवानी राखS बंद कइके', मिला ये जवाब

फिल्म पवन राजा (Pawan Raja) के इस गीत  'टांग के रख देब जवानी सिकहर पर' (Jawani Sikahar Par) के बोल Sumeet Chandravanshi ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Avinash Jha"Ghunghroo" ने दिया है. फिल्म के इस गाने में मोनालिसा की अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. फिल्म का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Trending news