Pawan Singh को हो गया प्यार, Neha से कहा 'देदs दिल ओढ़नी से निकाल के'
Advertisement

Pawan Singh को हो गया प्यार, Neha से कहा 'देदs दिल ओढ़नी से निकाल के'

पवन सिंह (Pawan Singh) और  नेहा सिंह (Neha Singh) की फिल्म 'गदर' (Gadar) का गाना 'देदs दिल ओढ़नी से निकाल के' (De Da Na Dil) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) ने गाया है. इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) का बॉलीवुडिया अंदाज और नेहा सिंह (Neha Singh) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पवन सिंह ने नेहा सिंह के साथ मचाया गदर, गाना हो गया वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय और आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री और हॉट केक के नाम से मशहूर नेहा सिंह (Neha Singh) ने भी अपनी अदाओं से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. भोजपुरी के दर्शकों के बीच पवन सिंह के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. लेकिन पवन सिंह और नेहा सिंह (Neha Singh) की जोड़ी भी इस गाने के जरिए धमाल मचा रही है, ऐसे में यूट्यूब पर पवन सिंह और नेहा सिंह (Neha Singh) की फिल्म 'गदर' (Gadar) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा में लूलिया के नाम से फेमस निधि झा (Nidhi Jha) भी है. 

पवन सिंह (Pawan Singh) और  नेहा सिंह (Neha Singh) की फिल्म 'गदर' (Gadar) का गाना 'देदs दिल ओढ़नी से निकाल के' (De Da Na Dil) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) ने गाया है. इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) का बॉलीवुडिया अंदाज और नेहा सिंह (Neha Singh) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Wave Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.    

भोजपुरी फिल्म 'गदर' (Gadar) में पवन सिंह बेहद स्मार्ट लग रहे हैं, वहीं गाने में पवन सिंह की एक्ट्रेस  नेहा सिंह (Neha Singh) बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. दोनों का डांस दीवाना बनाने वाला है. पवन सिंह का यह धांसू गीत 'देदs दिल ओढ़नी से निकाल के' (De Da Na Dil) को  Wave Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर अब तक 14,222,420 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal और Kajal Raghwani के लेटेस्ट सॉन्ग 'लड़की पटा रहे हैं' का टीजर रिलीज, viral

इस गाने में पवन सिंह खूब मस्ती भरा डांस करते हुए दिख रहे हैं. यह यूनिक वीडियो बवाल मचा रहा है. गाने को बेहद भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है और पवन सिंह क्या लग रहे हैं. उनका लुक हड़कंप मचाने वाला है, वहीं उनकी एक्ट्रेस नेहा सिंह (Neha Singh) अपनी अदाओं से फैन्स को दीवाना बना रही हैं. इस फिल्म में  Pawan Singh, Nidhi Jha, Neha Singh, Sushil Singh मुख्य भूमिका में हैं.  फिल्म को  Ramakant Prasad ने Direct किया है, जबकि इसको  Bhupendra Vijay Singh, Bablu M Gupta & Ravi SIngh Rajput ने Produce किया है.

Trending news