पवन सिंह का पावर और सपना चौधरी बवाल डांस जब मिले साथ, फैंस पर ढ़ाया कहर
Advertisement
trendingNow11089754

पवन सिंह का पावर और सपना चौधरी बवाल डांस जब मिले साथ, फैंस पर ढ़ाया कहर

 पावरस्टार पवन सिंह और हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी भोजपुरी गाने पर एक साथ स्टेज पर डांस कर रहे हैं. पवन सिंह और सपना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वहीं खेसारी लाल के साथ सपना का गाना गदर मचा रहा है.

होली गाने पर पवन सिंह और हरियाणा देसी क्वीन सपना चौधरी का डांस धमाल मचा रहा.

Patna: भोजपुरी फिल्मों में जितनी होली मनाई जाती है शायद ही उतनी होली किसी इंडस्ट्री में खेली और मनाई जाती है. वजह भी साफ है भोजपुरी इंडस्ट्री में होली के जितने गाने और एलबम रिलीज होते है उतने गाने किसी दूसरे फल्म इंडस्ट्री में नहीं होते हैं. 

होली से करीब 5 से 6 महीने पहले ही भोजपुरी पर्दे के छोटे स्टार्स हो या बड़े स्टार सभी होली के रंगों में रंगे नजर आते हैं. इसी कड़ी में पावर स्टार पवन सिंह और सपना चौधरी रंगों का होली गाना धमाल मचा रहा है. 

भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे पूरी तरह से होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. होली के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार और हरियाणा देसी क्वीन सपना चौधरी संग दर्शकों को झूमाने को तैयार हैं. पवन सिंह ने इसकी झलक भी दर्शकों को दिखा दी है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और सपना चौधरी भोजपुरी गाने पर एक साथ स्टेज पर डांस कर रहे हैं. पवन सिंह और सपना का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

पवन सिंह और सपना चौधरी ये डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सपना चौधरी ने हरियाणा ही नहीं यूपी बिहार में भी काफी फेमस है. पवन सिंह और सपना के इस गाने को 1 करोड़ 90 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. सपना चौधरी सिर्फ पवन सिंह के अलावा खेसारी लाल के साथ भी तहलका मचा चुकी हैं.

बात करें सपना चौधरी की तो हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी और सपना चौधरी का हरियाणा हीं नहीं पूरे देशभर में पॉप्युलर है. वहीं पावर स्टार पवन सिंह अब तक 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 100 से ज्यादा भोजपुरी एलबम में एक्टिंग और सिंगिंग कर चुके हैं. वो भोजपुरी फिल्म सिनेमा के सभी हीरो और हीरोइन के साथ काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के सपना में इस अंदाज में दिखी रानी चटर्जी, फैंस को था इसका इंतजार

पवन सिंह को बचपन से ही गानों में रूचि थी. वो अक्सर स्टेज शो किया करते थे. उन्होंने मात्र 11 वर्ष की उम्र में अपना पहला भोजपुरी एलबम निकला था, जिसका नाम था 'ओढ़नियां वाली से' जो काफी हिट रहा था. उसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी एलबम निकाले, लेकिन 2008 में रिलीज हुआ उनका गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' काफी हिट हुआ और उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया.

Trending news