कार्यक्रम में पवन सिंह ने गाया गाना, झूम उठी Smrity Sinha, वीडियो वायरल
Advertisement

कार्यक्रम में पवन सिंह ने गाया गाना, झूम उठी Smrity Sinha, वीडियो वायरल

Pawan Singh Video Viral: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह के दीवानों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में हैं. पवन सिंह के गाने रिलीज के साथ वैसे भी हंगामा मचाते रहते हैं.

(पवन सिंह स्मृति सिन्हा)

पटना : Pawan Singh Video Viral: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह के दीवानों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में हैं. पवन सिंह के गाने रिलीज के साथ वैसे भी हंगामा मचाते रहते हैं. पवन सिंह के गाए कुछ ऐसे गाने भी हैं जिसे दुनिया के हर कोने में डीजे पर बजते लोग सुन सकते हैं. पवन सिंह का विवादों से भी पुराना नाता रहा है.

पवन सिंह की पहली पत्नी की आत्महत्या का मामला हो, विवादित गानों का मामला हो, अक्षरा सिंह से अलगाव का मामला हो, खेसारी लाल के साथ हए विवाद का मामला हो या फिर अपनी दूसरी पत्नी से तलाक का मामला हो. पवन सिंह इन मामलों की वजह से हमेशा विवादों में घिरे रहे. लेकिन उनके स्टारडम में आज भी कोई कमी नहीं आई है.

पवन सिंह का नाम इन दिनों भोजपुरी की हॉट केक के नाम से मशहूर स्मृति सिन्हा के साथ जोड़ा जा रहा है. ऐसे में दोनों के बीच नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी. पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एलबम के जरिए कदम रखा था और वहां से उनके करियर ने खूब उफान लिया था. ऐसे में पवन सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान वही पुरान अंदाज दिखाया और उसी शैली में कुछ गाने गाए जिसे सुनकर वहां उपस्थित लोग झूम उठे. पवन सिंह ने जब यह गाना ‘दरोगा जी हो’ हो गाया तो लोगों को उनका यह अंदाज लोगों को उसी समय पर ले गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ⚡SHIVAM SINGH⚡ (@singhshivamraja999)

पवन सिंह का यह वीडियो उनके फैन पेज के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसमें साफ नजर आ रहा है कि इस इवेंट में उनके साथ एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा और एक्टर सुशील सिंह मौजूद हैं. अब पवन सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Trending news