देशभक्ति के रंग में डुबाने आ गया पवन सिंह का जबरदस्त हिट गाना 'कश्मीर हमर जान'
Advertisement

देशभक्ति के रंग में डुबाने आ गया पवन सिंह का जबरदस्त हिट गाना 'कश्मीर हमर जान'

पवन सिंह के आवाज में यह देशभक्ति गाना जबरदस्त हिट हो चुका है. इस गाने के हर बोल को देश के प्रति प्यार और सम्मान के साथ पिरोया गया है. 

पवन सिंह का भोजपुरी देश भक्ति गाना 'कश्मीर हमर जान' मचा रहा धमाल.

Patna:  26 जनवरी ( 26 जनवरी 2022 ) यानि गणतंत्र दिवस के अवसर पर देशभक्ति गानों की धूम मची रहती है. हर युवा के रग-रग में देशभक्ति का जुनून रहता है. इसी कड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का एक गाना 'भारत के शान कश्मीर हमर जान' सुर्खियों में है.

पवन सिंह के आवाज में यह देशभक्ति गाना जबरदस्त हिट हो चुका है. इस गाने के हर बोल को देश के प्रति प्यार और सम्मान के साथ पिरोया गया है. बेव म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 8,827,775 बार देखा जा चुका है.

इस गाने में पवन सिंह देशवासियों को देशभक्ति के रंग डुबाने की कोशिश कर रहे हैं.  गाने में पवन सिंह कह रहे है कि 'कश्मीर हमर जिगर का टुकड़ा है कहे हिंदुस्तान, ई हमर जान हौबे हो, हमर शान हौबे हो'.  

इस गाने में पवन सिंह हाथ में हिन्दुस्तान का तिरंगा लिए नजर आ रहें हैं. गाने में भारत माता की तस्वीर के साथ पवन सिंह का यह गाना बेहद शानदार है. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह की हॉट अदाएं आपको बना देगी दीवाना, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

भोजपुरी देश भक्ति गाना 'कश्मीर हमर जान' इस गाने को पवन सिंह ने गाया है. गाने के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है,जबकि गाने को म्यूजिक दिया है छोटे बाबा बाशी ने.

Trending news