निधि झा ने Pradeep Pandey Chintu को बताया 'सखी के मरद से बेजोड़', Video वायरल
Advertisement

निधि झा ने Pradeep Pandey Chintu को बताया 'सखी के मरद से बेजोड़', Video वायरल

निधि झा (Nidhi Jha) और प्रदीप पांडे चिंटू (pradeep pandey chintu) की जोड़ी के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. इस गाने को wave music यूट्यूब पर रिलीज के साथ अब तक 3,864,785  से ज्यादा व्यूज और 16 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

निधि झा ने Pradeep Pandey Chintu को बताया 'सखी के मरद से बेजोड़', Video वायरल

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) और लूलिया के नाम से मशहूर निधि झा (Nidhi Jha) और प्रदीप पांडे चिंटू (pradeep pandey chintu) की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. भोजपुरी गाना 'सखी के मरद से बेजोड़ बाड़ा' (Sakhi Ke Marad Se Bejod Bada) का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है. इस धमाकेदार गाने में उनकी अदा देख फैंस के दिल मचल गए हैं. वो अपनी चहेती एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. जिसकी वजह ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'मंदिर वहीं बनाएंगे' (Mandir Wahi Banayenge) का गाना  'सखी के मरद से बेजोड़ बाड़ा' (Sakhi Ke Marad Se Bejod Bada) को रितेश पांडे और प्रियंका सिंह (Ritesh Pandey, Priyanka Singh) की आवाज में जारी किया गया, जो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सर्च किया जा रहा है. 'मंदिर वहीं बनाएंगे' (Mandir Wahi Banayenge) का यह गाना अभी तक धमाल मचा रहा है. 

निधि झा (Nidhi Jha) और प्रदीप पांडे चिंटू (pradeep pandey chintu) की जोड़ी के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. इस गाने को wave music यूट्यूब पर रिलीज के साथ अब तक 3,864,785  से ज्यादा व्यूज और 16 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. वैसे भी प्रदीप पाण्डेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और  निधि झा (Nidhi Jha) का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गाने 'सखी के मरद से बेजोड़ बाड़ा' (Sakhi Ke Marad Se Bejod Bada) के म्यूजिकल वीडियो में प्रदीप पाण्डेय चिंटू के साथ निधि झा (Nidhi Jha) नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav ने सहर आफ्शा से पूछा 'उपासे रहीं का', शर्मा गईं Sahar

प्रदीप पाण्डेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और निधि झा (Nidhi Jha) के इस गाने को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर साल 2020 में रिलीज किया गया था. इस गीत को लिखा है श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने वहीं इसका संगीत मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने दिया है. इस फिल्म का डायरेक्शन Praveen Kumar Guduri ने किया है. फिल्म के इस गाने को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है.

Trending news