राजू रागिनी का गाना 'ए सईया धइल नाही रेलगड़िया' रिलीज के साथ वायरल, देखें Video
Advertisement
trendingNow1988255

राजू रागिनी का गाना 'ए सईया धइल नाही रेलगड़िया' रिलीज के साथ वायरल, देखें Video

'ए सईया धइल नाही रेलगड़िया' गाने को संगीतबद्ध किया है रिया फिल्म्स ने और इस गीत को लिखा है आसनारायण ने. यह एक Romantic वीडियो सॉन्ग है.

राजू रागिनी का गाना 'ए सईया धइल नाही रेलगड़िया' रिलीज के साथ वायरल

Patna: भोजपुरी (BHojpuri) में हर रोज कई गाने रिलीज होते हैं. उनमें से कुछ गाने दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. कुछ गाने तो रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक गाना राजू रागिनी (Raju Ragini) की आवाज में 'ए सईया धइल नाही रेलगड़िया' (Dhail Na Relgariya) रिलीज के साथ वायरल हो गया है.

'ए सईया धइल नाही रेलगड़िया' (Dhail Na Relgariya) गाने को रिया फिल्म्स(Riya Films) के यूट्यूब चैनल पर 2019 में हीं रिलीज किया गया है और अभी तक यह गाना वायरल हो रहा है. इस गाने को गाया है राजु रागिनी ने. गाने को यूट्यूब पर दर्शक अभी भी सर्च कर देख रहे हैं. 

'ए सईया धइल नाही रेलगड़िया' गाने को संगीतबद्ध किया है रिया फिल्म्स ने और इस गीत को लिखा है आसनारायण ने. यह एक Romantic वीडियो सॉन्ग है. जिस गाने के वीडियो में यह दिखाया गया है कि कैसे पत्नी अपने पति से फोन कर पूछ रही हैं कि उन्होंने घर आने के लिए रेलगाड़ी पकड़ी है या नहीं. इसके साथ ही पति बता रहे हैं कि अगर वह रेलगाड़ी पकड़कर आएंगे तो उनके लिए क्या-क्या लेकर आएंगे. 

ये भी पढ़ें-  निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना 'नशा में चढ़ल बा आंखिया' वायरल, Video यहां देखें

 

'ए सईया धइल नाही रेलगड़िया' गाने के म्यूजिकल वीडियो को अबतक 2.61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसको 1.8K के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. यह एक विरह गीत है. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

Trending news