Bhojpuri Gana: राखी सावंत की अदाओं ने पवन सिंह और रवि किशन को किया पानी-पानी, वायरल वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Gana: राखी सावंत की अदाओं ने पवन सिंह और रवि किशन को किया पानी-पानी, वायरल वीडियो

Bhojpuri Gana:  राखी सावंत का भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के साथ एक आइटम सॉन्ग एक बार फिर से धमाल मचा रहा है. यूट्यूब पर राखी सावंत का यह आइटम सॉन्ग 'पीले-पीले जवनियां के जूस' जमकर वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Gana: राखी सावंत की अदाओं ने पवन सिंह और रवि किशन को किया पानी-पानी, वायरल वीडियो

पटना : Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अदाओं और ठुमकों से एक समय धमाल मचा चुकी राखी सावंत को इस सिनेमा के पर्दे पर बतौर आइटम गर्ल खूब सफलता मिला. अपनी मदमस्त अदाओं और शानदार डांस मूव्स से राखी सावंत ने दर्शकों के दिलों को खूब धड़काया. राखी सावंत के भोजपुरी आइटम नंबर आज भी यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आप देख सकते हैं. 

राखी के इस आइटम नंबर ने मचाया हंगामा 

ऐसे में राखी सावंत का भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के साथ एक आइटम सॉन्ग एक बार फिर से धमाल मचा रहा है. यूट्यूब पर राखी सावंत का यह आइटम सॉन्ग 'पीले-पीले जवनियां के जूस' जमकर वायरल हो रहा है. यह आइटम सॉन्ग 'कट्टा तनल दुपट्टा पर' के इस बेहतरीन आइटम नंबर ने एक बार फिर धमाल मचा रखा है. इस गाने को पवन सिंह, रवि किशन और इंदू सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है. गाने के वीडियो में राखी के साथ पवन और रवि किशन की केमिस्ट्री देख आपको भी पसीना आ जाएगा. 

रवि किशन और पवन सिंह के छुड़ाए छक्के

राखी सावंत के इस सुपर आइटम नंबर 'पीले-पीले जवनियां के जूस'के बोल महेश परदेसी ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने में राखी सावंत की हॉट अदाओं पर अभी भी भोजपुरी के दर्शक फिदा हुए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Nirahua Oath Ceremony: संसद में निरहुआ ने किया शपथ ग्रहण, आम्रपाली दुबे ने वीडियो शेयर कर दिया ऐसा रिएक्शन

राखी सावंत के इस सुपर आइटम नंबर 'पीले-पीले जवनियां के जूस'के वीडियो को आप इस्तार भोजपुरी वीनस के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल काट रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 2,932,494 से ज्यादा व्यूज और 37 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news