'जब तक इ धरती रही' गाने में रानी चटर्जी का हॉट अवतार देखकर आपको आ जाएगा पसीना
Advertisement

'जब तक इ धरती रही' गाने में रानी चटर्जी का हॉट अवतार देखकर आपको आ जाएगा पसीना

रानी चटर्जी की एक फिल्म इच्छाधारी (Ichchhadhari) का एक गाना 'जब तक इ धरती रही' (Jab Tak E Dharti Rahi) अभी भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को लगातार यूट्यूब पर सर्च कर लोग देख रहे हैं.

'जब तक इ धरती रही' गाने में रानी चटर्जी का हॉट अवतार देखकर आपको आ जाएगा पसीना

Patna: भोजपुरी सिनेमा की हॉट अदाकारा रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. रानी चटर्जी भोजपुरी की अकेली ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा स्त्री प्रधान फिल्में की हैं और उनकी फिल्मों ने सफलता के झंडे गाड़े हैं. भोजपुरी में रानी चटर्जी को लेडी सिघम के तौर पर भी लोग जानते हैं. रानी का फिल्मों में हर अंदाज सबसे अलग होता है. रानी की फिल्मों के दीवाने बहुत बड़ी संख्या में लोग हैं. ऐसे में उनकी फिल्में रिलीज के साथ हीं सुपरहिट हो जाती हैं.

रानी चटर्जी की एक फिल्म इच्छाधारी (Ichchhadhari) का एक गाना 'जब तक इ धरती रही' (Jab Tak E Dharti Rahi) अभी भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को लगातार यूट्यूब पर सर्च कर लोग देख रहे हैं. रानी चटर्जी के फिल्म के इस गाने को आवाज दी है मोहन राठौड़ और अलका झा ने ( Mohan Rathore & Alka Jha). 

दावा है कि रानी चटर्जी के इस गाने में उनकी अदा आपके पसीने छुड़ा देगी. गाने का वीडियो बेहद खूबसूरत है. गाना 'जब तक इ धरती रही' (Jab Tak E Dharti Rahi) के बोल को लिखा आजाद सिंह ( Azad Singh) ने है. वहीं इसका संगीत छोटे बाबा (Chote Baba) ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- PAWAN SINGH और HARSHIKA के इस गाने ने मचा दिया है बवाल, Video कर रहा धमाल  

फिल्म इच्छाधारी को डायरेक्ट किया है देव पांडे (Dev Pandey) ने. इस फिल्म में रानी चटर्जी के अलावा यश कुमार मिश्रा, पूनम पांडे, अवधेश मिश्रा मुख्या भूमिका में नजर आए थे. फिल्म की कहानी मनोज कुमार कुशवाहा ने लिखी है. इस गाने को अभी तक 12,335,435 लोग देख चुके हैं और लगातार अभी भी इस वीडियो को सर्च करनेवालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. 

 

Trending news