Rani Chatterjee और Amrapali dubey के वीडियो ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर मचाया गर्दा
Advertisement

Rani Chatterjee और Amrapali dubey के वीडियो ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर मचाया गर्दा

भोजपुरी सिनेमा में कई अभिनेत्रियां भी हैं जो खूबसूरती में बॉलीवुड की हसीनाओं को भी कड़ी टक्कर देती हैं. आज कल सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भोजपुरी की कुछ हसीनाएं आमने-सामने नहीं बल्कि सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को पछाड़ने की होड़ मची हुई हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भोजपुरी की कुछ हसीनाएं आमने-सामने.

Patna: भोजपुरी सिनेमा में कई अभिनेत्रियां भी हैं जो खूबसूरती में बॉलीवुड की हसीनाओं को भी कड़ी टक्कर देती हैं. आज कल सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भोजपुरी की कुछ हसीनाएं आमने-सामने नहीं बल्कि सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को पछाड़ने की होड़ मची हुई हैं. आपको बता दे सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पे इन दिनों भोजपुरी फिल्मों की ऐसी ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने के अलावा आम्रपाली दुबे का जलवा सोशल मीडिया पर कहर ढ़ा रहा हैं. अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो गदर मचा रहा है.

यह भी पढ़ें- बवाल मचाने आ गया राकेश मिश्रा का गाना 'ए राजा तनी जाई ना बहरिया' 3

इस पोस्ट में रानी चटर्जी फिल्म  'ना तुम जानो ना हम' के गाने को एक खास अंदाज में गुनगुना रही हैं. इस गाने में रानी चटर्जी का बोल्ड अंदाज फैंस को दिवाना बना दिया. इनके फैंस बार-बार इनके कातिल अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. पोस्ट डालते ही फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. वो लगातार इंस्टाग्राम (Rani Chatterjee instagram) पर अपनी फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं.

एक बार फिर रानी का एक इंस्टा वीडियो रील वायरल हो रहा है, जो बेहद मदहोश करने वाला है. अभी -अभी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम से डाला है. उनके इस कातिलाना वीडियो पर कमेंट की बाढ़ आ गई हैं. आप भी देखें रानी चटर्जी के मदहोश करने वाले अंदाज को. 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं. आजकल रानी अपनी फिटनेस का खास खयाल रख रही हैं. आज रानी ने अपने हेटर्स के लिए मुस्कुराहते हुए फोटोज शेयर की हैं. जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं.

रानी ने अपने मुस्कुराहते हुए और पोज देते हुए फोटोज शेयर की हैं. रानी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- किसी के लिए जलन की भावना रखने का क्या मतलब है. इसका मतलब सिर्फ इतना है कि वे खुद को पहचानते हैं और आपको भी जानते हैं. वह इस जीवन में आपके साथ कभी मुकाबला नहीं कर पाएंगे. रानी की इन तस्वीरों पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

इधर, भोजपुरी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में आम्रपाली दुबे का जलवा सोशल मीडिया पर कहर ढ़ा रहा हैं. भोजपुरी गाना 'गोदनवा' के  इस गाने पर आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया के जरिए धूम मचा रही हैं. इस गाने को 70 हजार से ज्यादा लोगों के व्यूज मिले हैं.  इस गाने को शिल्पी राज ने आवाज दी है, जबकि साथ में नीलम गिरी ने भी जलवा बिखेरा है. गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा का है. गाने का निर्देशन आर्यन देव ने किया है.

गोदनवा का यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी इस गाने को देखें.

बता दें कि आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने से पहले हिंदी धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं. आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्म जगत को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की उन गिनी-चुनी एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री के लगभग हर सुपरस्टार के साथ काम किया है. दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' से लेकर खेसारी लाल यादव तक, हर बड़े एक्टर के साथ वह काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- दिल थामकर देखें, एक्ट्रेस रानी चटर्जी का ये वीडियो कयामत ढ़ाने को है तैयार

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन रानी चटर्जी का सिनेमाई करियर 14 साल की उम्र में ही शुरू हो गया था. रानी की पहली फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसा वाला' के नाम कमाई के कई रिकॉर्ड हैं. रानी अब तक 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रानी के फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हैं.रानी चटर्जीभोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रानी चटर्जी भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ना सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि बोल्डनेस के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Trending news