Rani Chatterjee की बलखाती अदाएं बारिश में लगाई आग, गाना सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

Rani Chatterjee की बलखाती अदाएं बारिश में लगाई आग, गाना सोशल मीडिया पर वायरल

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने धमाकेदार डांस को लेकर वायरल होती रहती हैं. इन दिनों रानी चटर्जी का एक वीडियो सॉन्ग इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है. रानी चटर्जी का एक बेहद रोमांटिक और जानदार गाना 'अंग अंग में आग लगल बा' ( Ang-Ang Me Aag Lagal Ba) यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

रानी चटर्जी की अदाएं देख फैंस हुए गदगद, गाना हुआ वायरल.

Patna:  भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने धमाकेदार डांस को लेकर वायरल होती रहती हैं. इन दिनों रानी चटर्जी का एक वीडियो सॉन्ग इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है. रानी चटर्जी का एक बेहद रोमांटिक और जानदार गाना 'अंग अंग में आग लगल बा' ( Ang-Ang Me Aag Lagal Ba) यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को काफी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो के आंकड़ें पर नजर डाले तो इस गाने को अबतक 58 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. हॉटनेस और बोल्डनेस से भरपुर इस गाने को भरपुर लाइक्स मिल रहे है. इस गाने में एक्ट्रेस रानी चटर्जी ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत मदमाती हुई नजर आ रही हैं. ये गाना बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है, जिसकी वजह से फैंस का मजा दोगुना हो गया है.  

गाना 'अंग अंग में आग लगल बा' ( Ang-Ang Me Aag Lagal Ba) में एक्ट्रेस ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. गाने में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज और अदाएं काफी धांसू है. गाने में रानी चटर्जी एक्टर को रिझाती हुई नजर आ रही हैं. गाने को यू्ट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने में रानी चटर्जी का दिलकश अंदाज और डांस उनके फैंस को उनका दीवाना बना रही है. गाने में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके अलावा भी रानी चटर्जी के कई गाने और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जो फैंस को काफी पसंद आते हैं. रानी चटर्जी की फैंस फॉलोइंग की बात करें तो इने फैंस की संख्या करोड़ों में है.  

ये भी पढ़ें- Akshara Singh बनी ट्रेन ड्राइवर, कहा 'Patari Par Rail Akel Chali', हुआ हंगामा

बता दें कि भोजपुरी और सोशल मीडिया सेंसेशन रानी चटर्जी अपनी बेहतरी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए काफी जानी और पसंद की जाती हैं. अक्सर ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल होते हैं और दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किए जा रहे है. रानी चटर्जी के गानों को लोग काफी संख्या में सुनते और पसंद करते हैं. साथ ही रानी चटर्जी अपनी फिल्मों के लिए भी काफी पसंद की जाती हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. वहीं हाल ही में उनका एक गाना 'अंग अंग में आग लगल बा' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

Trending news