'बेबी मरवाके मानेगी' पर Rani Chatterjee का बवाल डांस, ट्रोल करने वालों की बोलती बंद
Advertisement

'बेबी मरवाके मानेगी' पर Rani Chatterjee का बवाल डांस, ट्रोल करने वालों की बोलती बंद

भोजपुरी फिल्मों की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी अपनी बोल्डनेस के कारण छाई रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं

Rani Chatterjee का बवाल डांस  'बेबी मरवा के मानेगी' पर अपने खास अंदाज में.

Patna: भोजपुरी फिल्मों की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी अपनी बोल्डनेस के कारण छाई रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. अभी -अभी कुछ देर पहले एक्ट्रेस रानी चटर्जी  सोशल मीडिया इंस्टाग्राम (Rani Chatterjee Instagram) पर एक वीडियो डाला है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. जिस तरीके से एक्ट्रेस का अंदाज है,उस से साफ लग रहा है कि वो कुछ करने के मुड में हैं. रानी चटर्जी के अंदाज और तेवर दोनों जानलेवा हैं. ऐसा लग रहा है कि अपने इस डांस से लोगों की बोलती बंद करवा के मानेगी.

 इन दिनों रफ्तार का गाया हुआ गाना 'बेबी मरवाके मानेगी' (Baby MarvaKe Manegi) काफी फेमस हो रहा है और इसे लोगो द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके है और कई लोगो का पसंदीदा गाना भी यह बन चुका है. इस अमेजिंग डांस पर खूब पसीना बहा रही हैं और उनके तेवर से फैंस  हैरान हैं, जबकि एक्ट्रेस रानी चटर्जी पर निशाना बनाने वालों के लिए एक करारा जवाब हैं.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले गाने 'मरवा के मानेगी' (Marva ke Manegi) में रितेश पांडे ने गर्दा मचा दिया था,जिसे यूट्यूब पर बहुत तेजी से देखा जा रहा है.भोजपुरिया जगत में रितेश पांडे ने इस गाने पर उनकी दमदार आवाज और शानदार एक्टिंग की वजह से धमाल मचाया था. रितेश पांडे ने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट गाने दिए हैं. जिनको यूट्यूब पर मिलियंस में व्यूज मिले हैं.

यह भी पढें- Kallu के गाने 'काला सूट पे काला चश्मा' का टीजर जारी, कहा-पूरा इंडिया हिली बाबू खाली तू देखत जा'

गाने में रितेश पांडे का साथ दे रही हैं वर्षा कश्यप दोनों ने मिलकर इस गाने को जबरदस्त तरीके से गाया है. रितेश पांडेय अच्छे डांसर हैं. इस गाने में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का दमदार डांस देखने को मिला था. इस गाने को लिखा है बलिराम विधाता ने,जबकि संगीत दिया है राजुल चौधरी ने. भोजपुरी के मशहूर डायरेक्टर आशीष यादव ने गाने को बेहतरीन तरीके से निर्देशित किया है. 

बॉलीवुड की डांस क्वीन क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) काफी सुर्खियों में रही हैं. वीडियो में नोरा अपने ही गाने 'बेबी मरवा के मानेगी' पर अपने खास अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. नोरा का ये लुक खूब सुर्खियों में रहा था. 

Trending news