Ravi Kishan की फिल्म का यह दर्द भरा गाना 'करिह ना केहु से प्यार' हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow11035290

Ravi Kishan की फिल्म का यह दर्द भरा गाना 'करिह ना केहु से प्यार' हो रहा वायरल

भोजपुरी के दर्शकों के बीच रवि किशन के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में रवि किशन और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने भी जमकर पर्दे पर तहलका मचाया है.

Ravi Kishan की फिल्म का यह दर्द भरा गाना 'करिह ना केहु से प्यार' हो रहा वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने पर्दे पर अपने अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. इस दबंग अभिनेता के अभिनय के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

भोजपुरी के दर्शकों के बीच रवि किशन के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में रवि किशन और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने भी जमकर पर्दे पर तहलका मचाया है, इस सब के बीच यूट्यूब पर रवि किशन और अक्षरा सिंह की फिल्म 'रामपुर के लक्ष्मण' (Rampur Ke Laxman) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

रवि किशन (Ravi Kishan) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म 'रामपुर के लक्ष्मण' (Rampur Ke Laxman) का  गाना  'करिह ना केहु से प्यार' (Kabo Kariha Na Kehu Se Pyar) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने में रवि किशन और अक्षरा सिंह का यह गाना आपको रोनो पर मजबूर कर देगा.इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

रवि किशन (Ravi Kishan) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म 'रामपुर के लक्ष्मण' (Rampur Ke Laxman) के इस गाने  'करिह ना केहु से प्यार' (Kabo Kariha Na Kehu Se Pyar) को   Wave Music के यूट्यूब चैनल पर 9,210,042 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 17K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav ने सहर आफ्शा से पूछा 'उपासे रहीं का', शर्मा गईं Sahar

रवि किशन (Ravi Kishan) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म 'रामपुर के लक्ष्मण' (Rampur Ke Laxman) के इस गाने 'करिह ना केहु से प्यार' (Kabo Kariha Na Kehu Se Pyar) के बोल  Pyare Lal Yadav, Shyam Dehati, Rakesh Singh ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Gunwant Sen ने दिया है. इस फिल्म को Harry Pharnadish ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस Chandan Singh ने किया है. इस फिल्म में  Ravi Kishan,Sikander Khar Banda,Akhshra Singh मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news