Samar Singh ने जब Anjana से पूछा 'आउटडोर चलबू की इनडोर में', मिला ये जवाब
Advertisement

Samar Singh ने जब Anjana से पूछा 'आउटडोर चलबू की इनडोर में', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर अपने को स्थापित कर चुके समर सिंह (Khesari Lal Yadav) का एक गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. समर सिंह की अभिनय और गायकी के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं जो पुरी दुनिया में फैले हुए हैं.

Samar Singh ने जब  Anjana से पूछा 'आउटडोर चलबू की इनडोर में', मिला ये जवाब

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर अपने को स्थापित कर चुके समर सिंह (Khesari Lal Yadav) का एक गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. समर सिंह की अभिनय और गायकी के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं जो पुरी दुनिया में फैले हुए हैं. ऊपर से इस वीडियो में समर सिंह के अपोजिट भोजपुरी सिनेमा की हॉट अभिनेत्री अंजना सिंह (Anjana Singh) नजर आ रही हैं, जिनको चाहनेवाले भोजपुरी में बड़ी संख्या में दर्शक हैं. 

समर सिंह (Khesari Lal Yadav) और अंजना सिंह (Anjana Singh) का यह रोमांटिक गाना 'आउटडोर चलबू की इनडोर में' (Outdor Chalbu Ki Indor Me) में दोनों की अदाएं कातिलाना है. इस गाने को अपनी आवाज से संवारा है समर सिंह और इंदू सोनाली (Samar Singh & Indu Sonali) ने. यह गाना दोनों की फिल्म विनाशक ( Vinashak) का है. वहीं इस गाने के बोल आजाद सिंह (Azad Singh) ने लिखे हैं. इस वीडियो ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. वीडियो को जमकर सर्च किया जा रहा है. 

वीडियो में अंजना सिंह (Anjana Singh) की हॉट अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. इस गाने 'आउटडोर चलबू की इनडोर में' (Outdor Chalbu Ki Indor Me) का संगीत आजाद सिंह और संजन मिश्रा (Azad Singh & Sajan Mishra) ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav और Smrithi Sinha का यह गाना Youtube पर मचा रहा बवाल

'आउटडोर चलबू की इनडोर में' (Outdor Chalbu Ki Indor Me) के गाने के वीडियो को Yashi Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसे अब तक 106,393 लोगों ने देखा है, वहीं इसे 3K लाइक्स भी मिले हैं. यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.  

Trending news