समर सिंह और खुशबू तिवारी का गाना 'हरदिया के छापी 2' ने मचाया बवाल, Views 22 लाख के पार
Advertisement
trendingNow1980619

समर सिंह और खुशबू तिवारी का गाना 'हरदिया के छापी 2' ने मचाया बवाल, Views 22 लाख के पार

समर सिंह (Samar Singh) एक अच्छे गायक होने के साथ हीं बेहतरीन कलाकार भी हैं. भोजपुरी भाषी लोग समर सिंह को खासा पसंद करते हैं. लोगों को उनके गाने और वीडियो का इंतजार रहता है.

समर सिंह और खुशबू तिवारी का गाना 'हरदिया के छापी 2' ने मचाया बवाल

Patna: भोजपुरी कलाकार और गायक (Bhojpuri Singer) समर सिंह (Samar Singh) खुशबू तिवारी (Khushboo Tiwari) का गाना 'हरदिया के छापी 2' (Hardiya ke chapi 2) यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है. इस गाने को 22 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस म्यूजिक वीडियो में समर सिंह के साथ नीलम गिरी (Neelam Giri)नजर आ रही हैं. 

समर सिंह (Samar Singh) एक अच्छे गायक होने के साथ हीं बेहतरीन कलाकार भी हैं. भोजपुरी भाषी लोग समर सिंह को खासा पसंद करते हैं. लोगों को उनके गाने और वीडियो का इंतजार रहता है. लोग उनकी अदायगी और गायकी के कायल हैं. इसलिए उनका कोई भी वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. 

इस वीडियो में समर सिंह के साथ खुशबू तिवारी की आवाज है. जबकि नीलम गिरी ने वीडियो में समर सिंह के साथ काम किया है. समर सिंह का एक और म्यूजिक वीडियो ‘कमर के दरद सह ना पईबू’ (Kamar Ke Darad Sah Na Paibu) रिलीज के साथ ही पहले वायरल हो चुका है. अब इस म्यूजिकल वीडियो 'हरदिया के छापी 2' को भी लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में समर सिंह और नीलम गिरी दोनों की कैमेस्ट्री बेहतरीन नजर आ रही है. म्यूजिक वीडियो में दोनों के बीच संगीत के जरिए किया गया संवाद दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें:- समर सिंह का भोजपुरी गीत 'कमर के दरद सह ना पईबू' वायरल, व्यूज 7 लाख के करीब

इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर 1 सितंबर को जारी किया गया था. जिसके Views 22 लाख के पार हो गए हैं. 

Trending news