हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की हुई भोजपुरी सिनेमा में एंट्री, इस एक्टर संग करेंगी रोमांस

एक्ट्रेस ने अपने एक रिसेंट इंटरव्यू में खुद इस बात की जानकारी दी है. सपना चौधरी का कहना है कि इन दिनों वह एक हिंदी वेब सीरीज के अलावा एक भोजपुरी फिल्म के लिए काम कर रही हैं. 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की हुई भोजपुरी सिनेमा में एंट्री, इस एक्टर संग करेंगी रोमांस
सपना चौधरी (File Photo)

Patna: पूरे देश में अपने डांस से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhari) अब जल्द ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri movie) में कदम रखने जा रही हैं. सपना को हाल ही में भोजपुरी फिल्म के लिए साइन किया गया है.

एक्ट्रेस ने अपने एक रिसेंट इंटरव्यू में खुद इस बात की जानकारी दी है. सपना चौधरी का कहना है कि इन दिनों वह एक हिंदी वेब सीरीज के अलावा एक भोजपुरी फिल्म के लिए काम कर रही हैं. भोजपुरी भाषा को पसंद करने वाले लाखों लोगों के बीच जल्द ही उनकी नई फिल्म लांच होगी. इस फिल्म में सपना लीड रोल में नजर आएगी.

इस बड़े स्टार के साथ फिल्म में नजर आएगी सपना चौधरी
सपना चौधरी इन दिनों एक भोजपुरी फिल्म में एक्टिंग करने की तैयारी कर रही है. इस फिल्म में सपना के अलावा भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Nirhua) लीड रोल में होंगे. इस फिल्म को लेकर अभी सपना ने अभी तक पत्ता साफ नहीं किया है लेकिन फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

फिल्म का नाम अभी नहीं हुआ है तय
बता दें कि फिल्म का नाम पूछने पर सपना ने बताया है कि इस बारे में वह कुछ भी नहीं बता सकती हैं. इस फिल्म पर काम चल रही है और जल्द ही लोगों के बीच फिल्म के नाम का खुलासा कर दिया जाएगा.

कौन है सपना चौधरी
सपना चौधरी हरियाणा की रहने वाली है. डांस से देश व विदेश में पहचान बनाने वाली हरियाणा की बेटी भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अब अपना जलवा बिखेरने जा रही है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

अब जब वह भोजपुरी में हाथ आजमा रही हैं तो उनके फैंस को उम्मीद है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी वे अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रहेंगी. इससे पहले वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.