हालत गंभीर जरूर है लेकिन वेंटिलेटर पर नहीं हैं शारदा सिन्हा, बेटे ने अस्पताल से वीडियो शेयर कर बताई सब बातें
Advertisement
trendingNow12491107

हालत गंभीर जरूर है लेकिन वेंटिलेटर पर नहीं हैं शारदा सिन्हा, बेटे ने अस्पताल से वीडियो शेयर कर बताई सब बातें

लोक गायिका शारदा सिन्हा एम्स में भर्ती हैं. लगातार उनकी तबीयत को लेकर तरह तरह की बातें हो रही थीं. ऐसे में अब उनके बेटे ने सही हेल्थ अपडेट जारी करके अफवाह फैलाने वालों से अनुरोध किया है. जानें सिंगर का हेल्थ अपडेट.
 

हालत गंभीर जरूर है लेकिन वेंटिलेटर पर नहीं हैं शारदा सिन्हा

भारत की फेमस लोकगायिका शारदा सिन्हा की तबीयत ठीक नहीं है. वह पिछले दो दिन से एम्स के आईसीयू में भर्ती है. अब एम्स से शारदा सिन्हा का हेल्थ अपडेट सामने आया है. 72 साल की शारदा सिन्हा कुछ समय से बीमार हैं. महीनाभर पहले ही उनके पति का ब्रेन बेमरेज के चलते निधन हो गया था. इस दर्द के बाद से ही उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई थी. अब हाल ये है कि वह आईसीयू में भर्ती है. 

रविवार को तो खबरें आई कि शारदा सिन्हा की हालत नाजुक हैं. इस बीच उनके बेटे ने एक वीडियो जारी करके पूरी सच्चाई बताई. उन्होंने बताया  कि कुछ अफवाहें भी फैली हैं और वह वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है. ये सब बातें एकदम गलत हैं. शारदा सिन्हा के बेटे ने भी बताया था कि साल 2018 में उनकी मां मल्टीपल मियोलमा बीमारी से ग्रस्त हैं. मगर बीते कुछ दिनों से ठीक सी नहीं थी. फिर उनकी तबीयत इतनी बिगड़ गई कि एम्स में भर्ती करवाना पड़ा. शारदा सिन्हा के बेटे अंशुमन सिन्हा ने बताया कि पिता के जाने से वह सदमे में हैं.

शारदा सिन्हा के बेटे ने सब बताया
शारदा सिन्हा के बेटे अंशुमन सिन्हा ने बताया कि मैं उन सभी खबरों को खारिज करता हूं जो वेंटिलेटर वाली बातें कह रहे हैं. उनकी हालत गंभीर है लेकिन वेंटिलेटर पर नहीं है. डॉक्टर ने स्पष्ट कहा है कि कल से उनकी हालत में थोड़ा सुधार दिख रहा है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि कोई भी नेगेटिव बातें न करें.

अब कैसी है शारदा सिन्हा की तबीयत
इस बीच एम्स ने शारदा सिन्हा को लेकर हेल्थ अपडेट जारी किया है. एम्स पीआरओ ने बताया कि शारदा सिन्हा साल 2018 से मल्पीपल मायलोमा से पीड़ित हैं. फिलहाल हार्मोनोडायनामिक रूप से उनकी हालत थोड़ी स्थिर है लेकिन लगातार वह डॉक्टरों की निगरानी हैं.

दुनिया की 10 सबसे महंगी हॉरर फिल्में, जिसे बनाने में बहा दी पैसों की नदियां, इतने बजट में तो 7 पुश्तें बैठ के खाती

शारदा सिन्हा ने बॉलीवुड के लिए भी किया काम
साल 2018 में पद्म विभूषण से भी सम्मानित शारदा सिन्हा ने दुनियाभर में खूब नाम कमाया है. लोक गायिकी के साथ साथ वह बेहद खास गाने बॉलीवुड के लिए भी गा चुकी हैं. सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया का फेसम गाना कहे तोह से सजना से लेकर तार बिजली से पतले हमारे पिया जैसे गानों को वह आवाज दे चुकी हैं.

Trending news