close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रिलीज हुआ 'शेर-ए-हिंदुस्तान' का टीजर, 'बॉर्डर' के बाद निरहुआ की धमाकेदार वापसी

फिल्म 'बॉर्डर' की तरह यह भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है.

VIDEO: रिलीज हुआ 'शेर-ए-हिंदुस्तान' का टीजर, 'बॉर्डर' के बाद निरहुआ की धमाकेदार वापसी
यह फिल्म इस साल होली पर रिलीज होगी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' का टीजर शनिवार को रिलीज किया गया. गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज किए गए इस फिल्म के टीजर में निरहुआ के बार फिर से जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के टीजर को देखकर ऐसा महसूस होता है कि पिछले साल रिलीज हुई 'बॉर्डर' के बाद निरहुआ की यह फिल्म एक एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार है. यह फिल्म इस साल होली पर रिलीज की जानी है.

फिल्म 'बॉर्डर' की तरह यह भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है. हिमालय की एक गुफा से हिंदुस्तान पर हमला करने की दुश्मनों की प्लानिंग को एक हिंदुस्तानी शेर किस तरह तहस-नहस कर देता है, इसी पर आधारित यह यह फिल्म. साथ ही इस फिल्म में एक नेपाली लड़की से प्रेम की दास्तां भी नजर आएगी. इस फिल्म की शूटिंग अभी नेपाल की खूबसूरत वादियों में हुई है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ एक नेपाली एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं, जिनका नाम नीता धुनगाना है.

इस फिल्म को भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण डायरेक्ट किया है. हाल ही में Zee Digital Hindi से बातचीत के दौरान निरहुआ ने बताया था कि फिल्म 'बॉर्डर' एक नई शुरुआत थी. जहां भोजपुरी फिल्मों में बेवजह गाने भरे जाते थे, फिल्म 'बॉर्डर' के जरिए उसे खत्म कर के साफ सुथरी और फिल्म की कहानी के अनुसार गाने डाल कर एक परिवारिक फिल्म बनाने की कोशिश की गई थी, जो पूरी तरह से सफल हुई. 'बॉर्डर' ने दुनिया में तमाम भोजपुरी बोलने और समझने वालों के साथ-साथ बाकी लोगों को भी भोजपुरी सिनेमा से जोड़ने का काम किया है. आज मराठी, गुजराती, बंगाली, हिंदी और हैदराबादी सभी जगहों के लोग 'बॉर्डर' देखकर इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. यह भोजपुरी सिनेमा के नए अध्याय की शुरुआत है. 

निरहुआ ने आगे बताया कि जहां तक मेरी जानकारी है, भोजपुरी दुनिया की सबसे ज्यादा बोली जाने वाली और समझे जाने वाली क्षेत्रिय भाषा है, तो भोजपुरी सिनेमा का भी वही स्थान होना चाहिए. फिल्म 'बॉर्डर' ने भोजपुरी सिनेमा के प्रति लोगों का भरोसा जगाने में कामयाबी दिलाई है. अब हमारा रास्ता आसान हो गया है और आगे की मंजिल साफ दिखाई दे रही है. बहुत ही जल्दी भोजपुरी सिनेमा 100 करोड़ का बनेगा, यह मुझे साफ दिख रहा है.  

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें