Shilpi Raj का गाना 'जबसे गोर भईली पगली' को मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स
Advertisement

Shilpi Raj का गाना 'जबसे गोर भईली पगली' को मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिये जाने जाते हैं. यही वजह  है कि शिल्पी के गाने इन दिनों यूट्यूब (Youtube) पर जबरदस्त धमाल मचा रहे हैं. सिंगर शिल्पी राज के गाने रिलीज होते ही रहे  इंटरनेट पर छा जाते हैं.

 

भोजपुरी गाना ‘जबसे गोर भईली पगली’ हुआ वायरल.

Patna: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिये जाने जाते हैं. यही वजह  है कि शिल्पी के गाने इन दिनों यूट्यूब (Youtube) पर जबरदस्त धमाल मचा रहे हैं. सिंगर शिल्पी राज के गाने रिलीज होते ही रहे  इंटरनेट पर छा जाते हैं.  शिल्पी का एक और धमाकेदार नया गाना आया है, जिसके बोल हैं ‘जबसे गोर भईली पगली’ (Jabase Gor Bhaili Pagali). इस गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने में एक्टर के साथ एक्ट्रेस की कैमिस्ट्री आउट स्टेंडिंग लग रही है.

ये भी पढ़ें- Khesari lal और Akshara की रजाई वाला Video वायरल, सर्दी आई नहीं, रजाई की लड़ाई शुरू

शिल्पी राज के इस गाने ‘जबसे गोर भईली पगली’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं. गाने को जहां शिल्पी राज ने गाया (Shilpi Raj ka gana) है. वहीं इसके लिरिक्स सोनू सरगम ने लिखे हैं और म्यूजिक राजा भट्टाचार्या ने दिया है. इस गाने के डायरेक्टर गोविंद प्रजापति हैं. आप भी देखें वीडियो…

इससे पहले भी शिल्पी राज के कई भोजपुरी गाने सुपरहिट हुए हैं. हाल ही में उनका भोजपुरी सॉन्ग ‘नईहर जाये के पड़ी’(Naihar Jaye Ke Padi) भी रिलीज हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शिल्पी के इस गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने में कलाकारों का डांस स्टाइल भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. यही कारण है कि ये वीडियो सॉन्ग लगातार देखा जा रहा है. ‘देहिया ना ठेकाइब’ को 22 सितंबर को अंशिका रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जिसे कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिले थे. खबर लिखे जाने तक इसे 204,293 लोग देख चुके हैं और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. गाने को शिल्पी राज ने गाया है और इसके लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं. इसके अलावा इसका म्यूजिक अजय यादव ने दिया है.

Trending news