Shilpi Raj का बेहतरीन भोजपुरी गाना 'झुमका गिरी बरेली के बाजार में' रिलीज के साथ वायरल
Advertisement

Shilpi Raj का बेहतरीन भोजपुरी गाना 'झुमका गिरी बरेली के बाजार में' रिलीज के साथ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी आवाज के दम पर अपनी अलग पहचान बना चुकी शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गानों को पसंद करनेवालों की तादाद करोड़ों में हैं. शिल्पी राज के गाने धड़ा-धड़ यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते हैं.

Shilpi Raj का बेहतरीन भोजपुरी गाना 'झुमका गिरी बरेली के बाजार में' रिलीज के साथ वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी आवाज के दम पर अपनी अलग पहचान बना चुकी शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गानों को पसंद करनेवालों की तादाद करोड़ों में हैं. शिल्पी राज के गाने धड़ा-धड़ यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते हैं. यूट्यूब पर हर दिन शिल्पी राजा का कोई न कोई गाना रिलीज होता है और धमाल मचाता है. 

ऐसे में शिल्पी राज और नयन राजा (Nayan Raja) एक साथ मिलकर बरेली के बाजार में झुमका गिराने आए हैं. यूट्यूब पर दर्शकों को दोनों की आवाज में यह गाना और इसका वीडियो खूब पसंद आ रहा है. गाना 'झुमका गिरी बरेली के बाजार में' (Jhumka Giri Bareilly Ke Bazar Mein) में दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

इस गाने  'झुमका गिरी बरेली के बाजार में' के वीडियो में अपनी अदाओं से अभिनेत्री ने जमकर बिजलियां गिराई हैं. इस गाने के बोल प्रकाश मौर्या ने लिखे हैं, और इसका संगीत अभिनव सिंह ने दिया है. वीडियो को आशीष यादव मामा ने डायरेक्ट किया है. गाना का वीडियो बहुत शानदार है. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री के खोले राज, कास्‍टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा

'झुमका गिरी बरेली के बाजार में' गाने के वीडियो को Saregama Hum Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी तक रिलीज के बाद से 196,815 लोगों ने देखा है, वहीं इस वीडियो को 9K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. इतने कम समय में यह वीडियो यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में शामिल हो गया है. 

Trending news