शिल्पी राज के भोजपुरी गाने 'जान छपरा में आओ' ने मचा रखा है बवाल, Video वायरल
Advertisement

शिल्पी राज के भोजपुरी गाने 'जान छपरा में आओ' ने मचा रखा है बवाल, Video वायरल

दीपक दिलदार और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'जान छपरा में आओ ' (Jaan Chapra Me Aao) 18 सितंबर को Aadishakti Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के साथ वायरल हो गया.

शिल्पी राज के भोजपुरी गाने 'जान छपरा में आओ' ने मचा रखा है बवाल

Patna: भोजपुरी दर्शकों (Bhojpuri Cinema) को शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. शिल्पी को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. शिल्पी राज का गाना यूट्यूब पर जारी होने के साथ ही वायरल हो जाता है. साथ में इस गाने में शिल्पी राज के साथ दीपक दिलदार (Deepak Dildar) की आवाज दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.  

दीपक दिलदार और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'जान छपरा में आओ ' (Jaan Chapra Me Aao) 18 सितंबर को Aadishakti Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के साथ वायरल हो गया. इस गाने में आवाज दीपक दिलदार (Deepak Dildar) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) की है. इस 'जान छपरा में आओ ' (Jaan Chapra Me Aao) गाने का म्यूजिकल वीडियो बेहद शानदार है. दर्शक इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.  

इस वीडियो को रिलीज के साथ अब तक 5 लाख के करीब लोगों ने देखा है वहीं इसको 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने में दीपक दिलदार (Deepak Dildar) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज ने भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. 

ये भी पढें- अक्षरा सिंह का ये भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, वीडियो देखें

आपको बता दें कि दीपक दिलदार और शिल्पी राज के भोजपुरी गाने 'जान छपरा में आओ' को लिखा है अखिलेश बीरबाल (Akhilesh Birbal) और बबुआ भुवन (Babuwa Bhuwan) ने और संगीत दिया है रवि राज देवा ( Ravi Raj Deva) ने. इस गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है  सुशांत सिंह कुमार चंदन (Sushant Singh Kumar Chandan) ने और इसके एडिटर हैं सिद्धार्थ गोश्वामी (Siddharth Goshwami) ने. 

Trending news