Gunjan Singh का गाना 'हमार दूध लाजवाब' ने रिलीज के साथ उड़ाया गर्दा, video देखें
Advertisement

Gunjan Singh का गाना 'हमार दूध लाजवाब' ने रिलीज के साथ उड़ाया गर्दा, video देखें

गूंजन सिंह के प्रशंसकों और फॉलोअर्स की तादाद कैसी है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके पुराने से पुराने गानों को आप यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में देख सकते हैं. 

Gunjan Singh का गाना 'हमार दूध लाजवाब' ने रिलीज के साथ उड़ाया गर्दा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायकी और अदाकारी के दम पर अपनी जगह बना चुके गूंजन सिंह (Gunjan Singh) को चाहने वाले करोड़ों में हैं. गूंजन सिंह के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. गूंजन सिंह के वीडियो का इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से करते हैं. ऐसे में गूंजन सिंह का एक गाना रिलीज के साथ तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया और देखा जा रहा है. यह गाना यूट्यूब पर आज ही रिलीज हुआ है. आपको बता दें कि गूंजन सिंह का गाना 'हमार दूध लाजवाब' (Hamar Doodh Lajawab) रिलीज होने के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है.

गूंजन सिंह के प्रशंसकों और फॉलोअर्स की तादाद कैसी है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके पुराने से पुराने गानों को आप यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में देख सकते हैं. उनका एक ऐसा ही नया गाना 'हमार दूध लाजवाब' (Hamar Doodh Lajawab) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को गूंजन सिंह (Gunjan Singh) ने गाया है. इस गाने के वीडियो में गूंजन सिंह के साथ सौम्या पांडे (Saumya Pandey) नजर आ रही हैं. 

गूंजन सिंह के गाने 'हमार दूध लाजवाब' (Hamar Doodh Lajawab) को Tanvi Music के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. यह गाना रिलीज के बाद से अब तक 38,098 से ज्यादा लोग देख चुके हैं.  इसके साथ ही इस वीडियो को 2.3 हजार के ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का गाना 'टिकुलिया सईया' का वीडियो देखा क्या आपने, Video रिलीज

गूंजन सिंह और सौम्या पांडे के इस गाने  'हमार दूध लाजवाब' (Hamar Doodh Lajawab) के बोल लिखे हैं  अमन अलबेला (Aman Albela) ने और इसका संगीत आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है.  इस वीडियो को Deepak Shah & Tanvi Music की तरफ से रिलीज किया गया है. इस वीडियो में गूंजन सिंह और सौम्या पांडे का रंग आपको दीवाना बना देगा. 

Trending news