इंटरनेट पर छाया निरहुआ का गाना 'चोंए चोंए', VIDEO में दिखा आम्रपाली दुबे का भी जलवा

इंटरनेट पर छाया निरहुआ का गाना 'चोंए चोंए', VIDEO में दिखा आम्रपाली दुबे का भी जलवा

निरहुआ इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में निरहुआ भी चुनावी मैदान में हैं और बीजेपी की तरफ से उन्हें यूपी के आजमगढ़ से उम्मीदवार बनाया गया है. इस सीट पर निरहुआ का मुकाबला यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव से होने वाला है.

इंटरनेट पर छाया निरहुआ का गाना 'चोंए चोंए', VIDEO में दिखा आम्रपाली दुबे का भी जलवा

नई दिल्ली: इंटरनेट पर इन दिनों भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' अपनी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' के एक गाने 'चोंए चोंए' की वजह से छाए हुए हैं. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि हिंदी फिल्मों की तरह अब भोजपुरी फिल्मों के भी गाने को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसी क्रम में निरहुआ की बहुचर्चित फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का एक गाना 'चोंए चोंए' यूट्यूब पर धमाल मचाता हुआ नजर आ रहा है. गाने में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी जम रही है. 

47 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल द्वारा 4 जनवरी को इस गाने को रिलीज किया गया था और अब तक इस वीडियो को 4,739,509 बार देखा जा चुका है. बता दें, निरहुआ इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में निरहुआ भी चुनावी मैदान में हैं और बीजेपी की तरफ से उन्हें यूपी के आजमगढ़ से उम्मीदवार बनाया गया है. इस सीट पर निरहुआ का मुकाबला यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव से होने वाला है. अब तक अपनी फिल्मी करियर में निरहुआ ने खूब नाम कमाया है और अब वह राजनीतिक गलियारों में भी अपनी पहचान बनाने निकल पड़े हैं.

Zee Hindi Digital के साथ खास बातचीत में निरहुआ ने आजमगढ़ सीट पर चर्चा करते हुए बताया, 'अखिलेश सिंह हमारे बड़े भाई हैं, साथ ही एक बड़े नेता भी हैं, लेकिन आजमगढ़ में वह सिर्फ अपने नीतियों के कारण हारेंगे. मेरे लिए तो पूरा आजमगढ़ ही मेरा है, चाहे वह हिंदू हो या मुस्लमान हो, चाहे वो कोई दलित हो या पिछड़ा हो कोई भी हो, सारे मेरे साथ हैं. पूरा आजमगढ़ कह रहा है कि भइया हमें सिर्फ आप ही चाहिए. सच के साथ जो हैं, उसके साथ सभी हैं. अगर मैं गलत राह पर होता तो मेरे साथ कोई नहीं होता.' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news