Watch: कपिल शर्मा ने पवन सिंह के सामने 'लॉलीपॉप लागेलू' का इंग्लिश वर्जन गाया तो मच गया हंगामा

कपिल शर्मा भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे से भी मजेदार सवाल पूछते हैं. वह पूछते हैं कि आपने निरहुआ के साथ 25 फिल्में कीं. इस पर आम्रपाली जवाब देती हैं, नहीं 32. इस पर कपिल जवाब देते हैं कि आप भोजपुरी इंडस्ट्री में आई हैं या निरहुआ इंडस्ट्री में.

Watch: कपिल शर्मा ने पवन सिंह के सामने 'लॉलीपॉप लागेलू' का इंग्लिश वर्जन गाया तो मच गया हंगामा
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स तड़का लगाएंगे. इस हफ्ते शो में आम्रपाली दूबे (Amrapali Dubey), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), काजल राघवानी और पवन सिंह (Pawan Singh) नजर आएंगे. इस शो के वीडियो को दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

कपिल ने भोजपुरी गाने को इंग्लिश में गाया

इस वीडियो के प्रोमो में कपिल शर्मा भोजपुरी स्टार पवन सिंह के जबरदस्त हिट सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' के बारे में बात करते हैं. कपिल शर्मा इस गाने का इंग्लिश वर्जन गाते हैं, जिसे सुनकर सब हंसने लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@kapilsharmashow @kapilsharma @singhpawan999 @aamrapali1101 @kajalraghwani @nidhijha05

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

कपिल ने आम्रपाली से पूछा ये सवाल
इसके साथ ही कपिल शर्मा भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे से भी मजेदार सवाल पूछते हैं. वह पूछते हैं कि आपने निरहुआ के साथ 25 फिल्में कीं. इस पर आम्रपाली जवाब देती हैं, नहीं 32. इस पर कपिल जवाब देते हैं कि आप भोजपुरी इंडस्ट्री में आई हैं या निरहुआ इंडस्ट्री में. यह सुनकर निरहुआ समेत वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगते हैं. 

ये गाना हो रहा है सुपरहिट
बता दें कि इन दिनों निरहुआ का गाना 'क्रेजी मुझको कर देती है' खूब धूम मचाए हुए है. इस वीडियो में आम्रपाली दूबे नजर आ रही हैं. वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर
हाल ही में दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर  का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. फिल्म के फर्स्ट लुक में दिनेशलाल यादव निरहुआ सफेद पोशाक में पिस्तौल लिए हुए खामोश बैठे दिख रहे हैं. पोस्टर के नीचे कुछ लोगों पर राइफलधारी बंदूक ताने हुए दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में एक डायलॉग 'जिसका नाम सुनते ही बंद तिजोरी के ताले खुल जाया करते थे...' लिखा हुआ है. अब फिल्म के इस फर्स्ट लुक की काफी सराहना की जा रही है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें