Watch: 'कमली' हो गई हैं Monalisa, अदाओं के जरिए Katrina Kaif को भी दे रहीं मात
Advertisement

Watch: 'कमली' हो गई हैं Monalisa, अदाओं के जरिए Katrina Kaif को भी दे रहीं मात

WATCH Bhojpuri Actress Monalisa Instagram Viral Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे ग्लैमरस और हॉट अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) को चाहनेवाले देश ही नहीं दुनिया भर में लोग हैं. मोनालिसा ने केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि देश के अन्य भाषाओं के दर्शकों के बीच भी अपनी पहचान बनाई है.

Watch: 'कमली' हो गई हैं Monalisa, अदाओं के जरिए Katrina Kaif को भी दे रहीं मात

Patna: Monalisa Instagram Post Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे ग्लैमरस और हॉट अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) को चाहनेवाले देश ही नहीं दुनिया भर में लोग हैं. मोनालिसा ने केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि देश के अन्य भाषाओं के दर्शकों के बीच भी अपनी पहचान बनाई है. मोनालिसा ने अपनी अदाओं से हर क्षेत्र और भाषा के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. देश की लगभग हर भाषा को जानने वाले लोग मोनालिसा के दीवाने हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर ही नहीं बल्कि हिंदी धारावाहिकों में भी अपनी अलग पहटना बनाई. मोनालिसा ने टीवी की दुनिया के सबसे बड़े शो बिग बॉस (Bigg Boss) में हिस्सा लिया, वहां से निकलने के बाद उनके पास कई भाषाओं में काम का ऑफर था और उसे उन्होंने स्वीकार किया और वह आज दर्शकों के दिलों की धड़कन बन गई है. मोनालिसा को बिग बॉस की वजह से एक अलग पहचान मिली. मोनालिसा का एक सोशल मीड़िया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस इंस्टाग्राम पोस्ट में मोनालिसा ( Monalisa Instagram Post Video) ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह कैटरीना कैफ के गाने 'कमली' पर डांस करती नजरआ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा के इस वीडियो (WATCH Bhojpuri Actress Monalisa Instagram Viral Video) को उनके चाहनेवाले खूब पसंद कर रहे हैं और इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इससे ठीक एक दिन पहले मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) के जरिए अपने पर्दे के सफर को दिखाते हए एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उनकी अब तक की पर्दे की यात्रा थी. मोनालिसा का यह वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आया था. दर्शक उनकी खूबसूरती के तो दीवाने है हीं. उनके इस पोस्ट पर जमकर उनकी इस यात्रा की तारीफ भी कर रहे थे. मोनालिसा (IN PICS Monalisa Instagram Post) सोशल मीडिया पर अपने चाहनेवालों के साथ जुड़े रहने को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शुमार की जानेवाली मोनालिसा कई बार अपने फोटो और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं. इस बार भी मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इससे पहले मोनालिसा का एक और वीडियो पोस्ट वायरल हुआ था जिसका लिंक यहां लगाया गया है, जिसे आप यहां देख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

दरअसल इससे ठीक पहले क्रिसमस के मौके के लिए तैयार मोनालिसा ने एक बोल्ड फोटोशुट कराया था जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थी. जिसमें उसने कातिलाना अंदाज में पर्पल कलर की ड्रेस पहनकर पोज दिए थे. इन तस्वीरों में मोनालिसा ने डीप नेक लाइन वाली एक ड्रेस पहनी है, जो उनके प्रशंसकों का अपनी ओर खींच रहा था. दर्शक मोनालिसा की इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे थे और उसे हॉटी कह रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा की ये तस्वीरें उनकी क्रिसमस डे पार्टी के तैयारी की थी. इस तस्वीर में मोनालिसा काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही थी. मोनालिसा की तस्वीरों पर उनके चाहनेवाले कमेंट के जरिए आहें भरते नजर आ रहे थे. मोनालिसा को उनके इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा के ये प्रशंसक उनके पोस्ट का इंतजार बेसब्री से करते हैं. मोनालिसा भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करती और लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

Trending news