close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है 'छिछोरे', जानें अब तक का BOX OFFICE कलेक्शन

फिल्म में सुशांत सिंह राजपुत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर के अलावा कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा के अलावा नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है 'छिछोरे', जानें अब तक का BOX OFFICE कलेक्शन
पूरी उम्मीद की जा रही है कल यानी बुधवार को इसकी कमाई 100 करोड़ के पार हो जाएगी (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपुत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ओपनिंग डे से लेकर अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं फिल्म में कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा के अलावा नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

चौथे दिन धीमी हुई 'छिछोरे' की कमाई, जानें कैसा रहा BOX OFFICE कलेक्शन

अब तक की कुल 98.08 करोड़ की कमाई
फिल्म समीक्षक तरण आर्दश के अनुसार इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे से लेकर अब तक कुल 98.08 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है और पूरी उम्मीद की जा रही है कल यानी बुधवार को इसकी कमाई 100 करोड़ के पार हो जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 70 करोड़ के आसपास है. वैसे यह फिल्म और भी अच्छा बिजनेस कर सकती थी, लेकिन कहीं न कहीं से फिल्म 'साहो' का सीधा इंपेक्ट 'छिछोरे' की कमाई पर पड़ा है.

पहला दिन- 7.32 करोड़
दूसरा दिन - 12.25 करोड़
तीसरा दिन - 16.41 करोड़
चौथा दिन- 8.1 करोड़
पांचवां दिन - 10.05 करोड़
छठा दिन - 7.20 करोड़
सातवां दिन- 7.50 करोड़
आठवां दिन - 5.34 करोड़
नौवां दिन- 9.42 करोड़
दसवां दिन- 10.47 करोड़
ग्यारहवां दिन- 4.02 करोड़

अब तक की कुल कमाई- 98.08 करोड़

बता दें, इस फिल्म को देखकर आपको अपने दोस्ती के दिन जरूर याद आ जाएंगे. वहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है. फिल्म को 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है. गौरतलब है कि फिल्म की कहानी एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा ध्यान देता है. इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम 'छिछोरे' रखा गया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें