विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' के प्रीक्वल का ऐलान, विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म के बारे में सब बता दिया
Advertisement
trendingNow12451945

विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' के प्रीक्वल का ऐलान, विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म के बारे में सब बता दिया

'12वीं फेल' ने बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ धुआंधार बिजनेस किया बल्कि हर किसी को झकझोर कर रख दिया. अब आईफा 2024 के मौके पर इसके निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने गुडन्यूज देते हुए कंफर्म कर दिया है कि एक बार फिर '12वीं फेल' का आनंद लेने को मिलेगा. दरअसल उन्होंने '12वीं फेल' के प्रीक्वल का ऐलान कर दिया है. चलिए बताते हैं डिटेल.

विक्रांस मैसी की '12वीं फेल' के प्रीक्वल का ऐलान

आईफा 2024 में फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने बड़ा ऐलान किया. उन्होंने '12वीं फेल' के प्रीक्वल की घोषणा कर दी है. मतलब ये कि विक्रांत मैसी की सुपरहिट फिल्म का आनंद एक बार फिर दर्शकों को लेने को मिलेगा. इतना ही नहीं, विधु विनोद चोपड़ा ने इसके नए टाइल का भी ऐलान किया है जिसका नाम होगा 'जीरो से शुरुआत'. ये ऑफिशियली '12वीं फेल' का प्रीक्वल होगी. 

विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कि कास्ट '12वीं फेल' वाली ही रहेगी.  इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि ये फिल्म 13 दिसंबर के लिए शेड्यूल भी है. जहां एक बार फिर विक्रांत मेसी, मेधा शंकर, अंत वी जोशी और प्रियांशु चटर्जी से लेकर अंशुमन पुष्कर जैसे सितारे दिख सकते हैं.

साटन की मामूली-सी साड़ी में रानी मुखर्जी ने दिखाया सबसे ग्लैमरस अवतार, 'बेस्ट एक्ट्रेस' के आगे फीकी पड़ीं सब हसीनाएं

ऑस्कर को लेकर भी बोले
'12वीं फेल' के ऑस्कर एंट्री को लेकर भी उन्होंने रिएक्ट किया. विधु विनोद चोपड़ा ने कहा, 'मैं अवॉर्ड टाइप वाला नहीं हूं. मैं यहां भी सिर्फ अपनी पत्नी अनुपमा के चलते हूं. मेरे लिए सबसे खास वो फिल्म होती है जिसे मैं खुद ये कह सकूं कि वाह ये मैंने बनाई है. '

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

फिल्म के बारे में
मालूम हो, '12वीं फेल' अनुराग पाठक की किताब '12वीं फेल' पर आधारित थी जिसमें मनोज कुमार शर्मा की कहानी को दिखाया गया था कि कैसे वह गरीबी से उठकर आईपीएस अधिकारी बनने का सफर तय करते हैं. फिल्म में मनोज कुमार की भूमिका को विक्रांत ने निभाया था. इस फिल्म की काफी तारीफ भी हुई थी. फिलहाल दर्शक इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news