3 Idiots के इस एक्टर ने बॉलीवुड की काली सच्चाई से उठाया पर्दा! बोले- कई युवा...
Advertisement
trendingNow11752957

3 Idiots के इस एक्टर ने बॉलीवुड की काली सच्चाई से उठाया पर्दा! बोले- कई युवा...

Sharman Joshi Movies: बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर बात की है. शरमन जोशी का कहना है कि कई युवा इस से खुद किनारा कर लेते हैं और कुछ लोग इसे लेकर कंफर्टेबल हैं.

शरमन जोशी

Sharman Joshi On Casting Couch: बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी (Sharman Joshi) नए वेब शो कफस के प्रमोशन को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसी कड़ी में शरमन जोशी ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर बात की है. शरमन जोशी (Casting Couch Sharman Joshi) का कहना है यह पूरी तरह से एक शख्स पर निर्भर करता है कि वह इसमें पड़ना चाहता है या इससे किनारा कर लेता है. 

कास्टिंग काउच पर शरमन जोशी ने कही ये बात

एक्टर शरमन जोशी (Sharman Joshi Movies) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की है. जहां शरमन जोशी ने कहा, इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के होने की संभावना पर मुझे किसी तरह का संदेह नहीं है. यहां कई ऐसे युवा हैं जो उस हिस्से तक नीचे नहीं जाना चाहते हैं लेकिन कई ऐसे भी हैं जो इसके साथ सहज हैं. 

शरमन जोशी ने कफस की कहानी का किया खुलासा!

शरमन जोशी (Sharman Joshi Instagram) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि कफस एक ऐसे 6 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट की कहानी है जो सेक्शुअल एब्यूज का शिकार हो जाता है. कफस में शरमन जोशी चाइल्ड आर्टिस्ट के पिता का किरदार निभा रहे हैं. 6 एपिसोड की इस सीरीज में कास्टिंग काउच के टॉपिक को टच किया गया है. 

कफस (Kafas Web Show) की कहानीन एक ऐसे परिवार की कहानी को दिखाया गया है जो एक हादसे में फंस जाती है और लेकिन सच ना बोलने के लिए समझौता करते हुए पैसे ले लेती है. एक फैमिली ड्रामा वेब शो में एक इमोशनल टॉपिक को छूआ गया है. पूरी कहानी कास्टिंग काउच औऱ चाइल्ड एब्यूज के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है. बता दें, कफस वेब शो में शरमन जोशी के साथ मोना सिंह (Mona Singh) भी लीड रोल में हैं. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम हो रही है. 

Trending news