पहचानो तो जानें: 30 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े रत्न, दिल में बसते हैं दोनों के नाम और काम
Advertisement

पहचानो तो जानें: 30 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े रत्न, दिल में बसते हैं दोनों के नाम और काम

Guess The Bollywood Stars: सेलेब्स की पुरानी तस्वीरें देखना भी अलग ही अनुभव है. अक्सर बॉलीवुड स्टार्स की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया के दौर मे वायरल होती रहती हैं. अब दो और नामचीन हस्तियों की 30 साल पुरानी तस्वीर छाई हुई है क्या आप इन स्टार्स को पहचान पाए.  

फोटो - सोशल मीडिया

Bollywood Celebs Throwback Photos: बॉलीवुड सेलेब्स आज दिखते हैं वैसे 20 या 30 सा पहले नहीं दिखते थे. 90 का दशक और था तो आज का दशक और है. यही वजह है कि सेलेब्स की पुरानी या थ्रोबैक तस्वीरें देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो जाती हे और इस बार इंडस्ट्री के दो ऐसे रत्नों की तस्वीर सामने आई है जिनका नाम से लेकर उनका काम तक सब कुछ दिल में बसता है. 30 साल पुरानी इस तस्वीर में हिंदी सिनेमा के कौन धुरंधर मौजूद हैं क्या आप बता सकते हैं.?

  1. तस्वीर में छिपे हैं दो बड़े सितारे
  2. 30 साल पुरानी तस्वीर में मौजूद हैं इंडस्ट्री की दो बड़े रत्न

पहचानो तो जाने 
मद्रास टाकीज नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की गई है जिसमें इंडस्ट्री के दो नामचीन चेहरे हैं. इन दोनों ने ही 3 दशक पहले अपने करियर का आगाज किया था और 30 सालों में लोगो का खूब मनोरंजन किया. इनमें से एक फिल्मों में नाम कमा रहा है तो दूसरा अपने रुहानी गानों के जरिए जहन में उतर चुका है. क्या आप इन दोनों को पहचान पाए? चलिए अब हम आपको इन दोनों का नाम बता ही देते हैं. इस तस्वीर में मौजूद है मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम और दूसरे हैं ग्रेट म्यूजिशियन ए आर रहमान.

जी हां...ये तस्वीर 30 साल पुरानी है जब मणिरत्नम की फिल्म रोजा में ए आर रहमान को बड़ा ब्रेक मिला था और इस फिल्म में ए आर रहमान ने क्या कमाल किया वो हम सब जानते हैं. फिल्म तो फिल्म इसके गाने भी जबरदस्त हिट रहे थे. दोनों ने इस फिल्म से साथ में अपनी जर्नी की शुरुआत की थी और अब एक बार फिर पोन्नियिन सेलवन में साथ है. इन तीस सालों में मणिरत्नम और ए आर रहमान दोनों ही भारतीय सिनेमा के अनमोल रत्न बन चुके हैं जिनकी जगमगाहट से सिनेमा भी रोशन हैं. आज भी जाहां मणिरत्नम की फिल्म कुछ अलग और नया लिए हुए होती हैं वहीं ए आर रहमान का संगीत रूह में उतर जाता है.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news