5 Musical Films: सुपरहिट रहे इन 5 फिल्मों के गाने, लेकिन बॉक्सऑफिस पर कहानी से खा गईं मात
Advertisement
trendingNow11227948

5 Musical Films: सुपरहिट रहे इन 5 फिल्मों के गाने, लेकिन बॉक्सऑफिस पर कहानी से खा गईं मात

5 Musical Films: इंडियन फिल्मों में म्यूजिक का बड़ा अहम रोल है. फिल्मों के गाने ही होते हैं जो सबसे पहले दर्शकों को अट्रेक्ट करते हैं. इसीलिए हर फिल्म के म्यूजिक को बनाने के लिए प्रड्यूसर्स करोड़ों रुपये तक खर्च करते हैं.

 

hrithik-kareena

5 Best Musical Films: इंडियन फिल्मों की सफलता में संगीत का बड़ा अहम रोल है. वहीं, लोगों के बीच किसी भी फिल्म को लेकर बज बनाने के लिए ही फिल्म मेकर्स गानों को पहले रिलीज करते हैं. हालांकि, कई बार ऐसा भी होता है कि फिल्म के गाने तो दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं लेकिन फिर भी वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाती है. आज ऐसी ही कुछ फिल्मों की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

 

यादें

 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), करीना कपूर (Kareena Kapoor), जैकी श्रॉफ और रति अग्निहोत्री स्टारर 'यादें' साल 2001 में रिलीज हुई एक फ्लॉप मूवी है. हालांकि फिल्म के गाने आज भी लोगों को याद हैं. फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'यादें याद आती हैं, बातें भूल जाती हैं' को मशहूर सिंगर हरिहरन ने गाया था. वहीं, फिल्म के बाकी गानों को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. 

 

करीब

 

बॉबी देओल (Bobby Deol) और नेहा स्टारर क्यूट लव स्टोरी फिल्म 'करीब' के रोमांटिक गाने'चोरी-चोरी जब नजरें मिलीं' और 'चुरा लो ना दिल मेरा सनम' आज भी लोगों की हिट लिस्ट में शामिल रहते हैं. हिट गानों के बावजूद इस फिल्म को बॉक्सऑफिस पर कोई खास कामयाबी नहीं मिली थी.

 

बार बार देखो

 

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'बार बार देखो' शायद ही किसी को याद होगी. हालांकि, इस फिल्म के गाने 'काला चश्मा', 'सौ आसमानों को' और 'नच दे ने सारे' आज भी हर पार्टी की शान होते हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) लीड रोल में थे. 

 

दिलवाले

 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती हैं. लेकिन इस जोड़ी के बाद भी लोगों ने फिल्म 'दिलवाले' को अपना प्यार नहीं दिया. ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी जिसमें वरुण धवन और कृति सेनन भी नजर आए थे. हालांकि, फिल्म की कहानी में जरा भी दम नहीं था. लेकिन इसके गाने 'रंग दे तू मोहे गेरुआ' और 'जनम-जनम' लोगों को बेहद पसंद आए थे. 

 

सांवरिया

 

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' की कहानी में भी दम नहीं था. इस फिल्म से सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. लेकिन फिल्म के गाने 'जब से तेरे नैना', 'सांवरिया' और 'माशाअल्लाह' ने लोगों के दिलों पर खूब जादू चलाया. 

यह भी पढ़ें-No Entry Mein Entry: Salman Khan के साथ दिखेंगी 10 हीरोइन, Rashmika Mandanna, Samantha के अलावा इन एक्ट्रेस का नाम है लिस्ट में शामिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news