क्या और 2 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी 'जुड़वां 2'? जानें कलेक्शन
Advertisement
trendingNow1344546

क्या और 2 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी 'जुड़वां 2'? जानें कलेक्शन

फिल्म ने मंगलवार को 8.05 करोड़ की कमाई की.

29 सितंबर को रिलीज हुई है फिल्म. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नेंडीज की फिल्म 'जुड़वां 2' 29 सितंबर को रिलीज हुई है और फिल्म लगातार अच्छा कारोबार कर रही है. यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की 'जुड़वां' का सीक्वल है और फिल्म में वरुण धवन का डबल रोल है. अगर फिल्म रिव्यू की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को साढ़े तीन स्टार्स दिए हैं. हालांकि, बाकी कई लोगों द्वारा फिल्म को मिले-झुले रिव्यूज मिले हैं.

  1. फिल्म अब तक 85.30 करोड़ का कारोबार कर चुकी है.
  2. 29 सितंबर को रिलीज हुई थी फिल्म.
  3. लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है फिल्म.

यह भी पढ़ेंBox Office पर तेजी से आगे बढ़ रही है 'जुड़वां 2' की धमाकेदार कमाई, जाने कलेक्शन

अब फिल्म की कमाई की बात करें तो बता दें, पहले दिन फिल्म ने 16.10 करोड़ की कमाई की थी वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 20.55 करोड़ की कमाई की, तीसरे दिन फिल्म ने 22.60 करोड़, चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 18 करोड़ की कमाई की और अब फिल्म का मंगलावर का भी कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने मंगलवार को 8.05 करोड़ की कमाई की. अब फिल्म की कुल कमाई 85.30 करोड़ हो गई है. तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फिल्म के मंगलवार की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. 

फिल्म को 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए अब केवल 14.07 करोड़ की जरूरत है. अगर फिल्म इन वीकडेज में दोनों दिन केवल 10 करोड़ की भी कमाई करती है तो यह 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बन जाएगी. हालांकि, यह केवल हमारा अनुमान है. बता दें, इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. डेविड ने फिल्म में कॉमेडी का पूरा मसाला डाला है. हालांकि, इस फिल्म में पूरी कहानी वरुण के दोनों किरदारों के इर्द-गिर्द ही घूमती है और तापसी और जैकलीन फिल्म में सपोर्टिंग किरदारों के तौर पर नजर आई हैं. वहीं इस फिल्म के साथ शुक्रवार को कोई और बड़ी फिल्म नहीं रिलीज हुई है. इसका भी इसे फायदा मिल रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news