एक्ट्रेस Gehana Vasisth पर हुआ मामला दर्ज, सामूहिक दुष्कर्म के साथ लगे ये आरोप!
Advertisement

एक्ट्रेस Gehana Vasisth पर हुआ मामला दर्ज, सामूहिक दुष्कर्म के साथ लगे ये आरोप!

'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) पर सामूहिक दुष्कर्म और गलत तरीके से कैद करने का मामला दर्ज किया गया है. बीते दिनों एक रेड के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. 

एक्ट्रेस Gehana Vasisth पर हुआ मामला दर्ज, सामूहिक दुष्कर्म के साथ लगे ये आरोप!

नई दिल्ली: अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) उर्फ वंदना तिवारी पर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म और गलत तरीके से कैद करने के आरोप लगे हैं. यह ऐसे समय में आया है जबकि अभिनेत्री पर अश्लील वीडियो शूट करने और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. 

  1. एक्ट्रेस पर सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज 
  2. वेब सीरीज गंदी बात में निभाया है लीड रोल
  3. एक्ट्रेस बीते दिनों हुईं थी गिरफ्तार 

24 वर्षीय मॉडल ने लगाया आरोप

टाइम्सनाउन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीससी) के तहत अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) और 3 लोगों पर महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करने और शील भंग करने का मामला दर्ज किया है. यह मामला 24 वर्षीय एक मॉडल द्वारा आरोप लगाने के बाद दर्ज किया गया है, जिसे एक वीडियो शूट के दौरान 3 पुरुषों के साथ अश्लील काम करने के लिए मजबूर किया गया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि गहना के वकीलों ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि अभिनेत्री ने केवल अश्लील वीडियो शूट किए हैं.

इसे भी पढ़ें: Valentine's Day पर 'बेहद' रोमांटिक हुए Aditya Narayan और Shweta Agarwal, देखिए PHOTO

इतने वीडियो अपलोड कर चुकीं हैं गहना

कथित तौर पर 87 अश्लील वीडियो शूट करने के लिए गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को गिरफ्तार किया गया था. ये वीडियो उसने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किए थे. उसकी गिरफ्तारी के बाद गहना के पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने बयान जारी कर कहा कि ये वीडियो गहना की कंपनी जीवी स्टूडियोज ने बनाए और निर्देशित किए हैं और ज्यादातर को अश्लील वीडियो की श्रेणी में रखा जा सकता है.

VIDEO

मिस एशिया बिकिनी का खिताब किया था हासिल

वर्कफ्रंट की बात करें तो मिस एशिया बिकनी विजेता गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को अल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' के लिए जाना जाता है. उसने कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है.

इसे भी पढ़ें: इतनी बड़ी हो गई 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' Harshaali Malhotra, VIRAL हो रहा ये VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news