बोल्ड किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने किया खुलासा, पसंद हैं ऐसी फिल्में!
Advertisement

बोल्ड किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने किया खुलासा, पसंद हैं ऐसी फिल्में!

एक्ट्रेस अहाना कुमरा हाल ही में प्रकाश झा के बारे में दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में आईं. वहीं अब अहाना ने एक ऐसी बात का खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे 

अहाना ने अपनी पसंदीदा फिल्मों को लेकर खुलकर बात की है, फोटो साभार: instagram@aahanakumra

नई दिल्ली: फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' एक बोल्ड भोपाली लड़की का किरदार निभाकर लोगों की नजरों में आईं एक्ट्रेस अहाना कुमरा हाल ही में प्रकाश झा के बारे में दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में आईं. वहीं अब अहाना ने एक ऐसी बात का खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. जी हां! अहाना ने अपनी पसंदीदा फिल्मों को लेकर खुलकर बात की है. 

अहाना हाल ही में 'जी 5' की फिल्म 'योर्स ट्रूली' में नजर सोनी राजदान, पंकज त्रिपाठी और महेश भट्ट के साथ फिर से अपनी बोल्ड अदाओं से सबके दिलों पर छा चुकी हैं. अहाना साल की शुरुआत में फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के किरदार में नजर आई थीं. अब यह फिल्म उनके दिल को भा चुकी है. 

fallback

प्रियंका गांधी के किरदार को निभाने वाली अहाना कुमरा का कहना है कि अगर उन्हें इस तरह का किरदार दोबारा मिलता है तो राजनीतिक विषय को जानने के लिए वह इस तरह की कई और भी फिल्मों में काम करना पसंद करेंगी.

इस साल के प्रारंभ में रिलीज हुई फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित थी.

fallback

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वह और अधिक राजनीतिक फिल्मों का हिस्सा बनना चाहेंगी? इस पर अहाना ने आईएएनएस को बताया, "हां, अगर वे मुझे इस तरह का कोई रोल ऑफर करते हैं, तो क्यों नहीं! सशक्त और अच्छी अभिनेत्रियों के लिए इस तरह के किरदारों को निभाने का यह एक अच्छा समय है."

fallback

इस फिल्म से उन्हें सबसे ज्यादा क्या मिला इस बारे में बात करते हुए अहाना ने कहा, "एक बिल्कुल अलग इंसान के रूप में दिखना यानि कि एक सम्पूर्ण बदलाव जिसके बारे में मैंने पहले कभी सोचा भी नहीं था, यही सबसे बड़ी उपलब्धि है."  (इनपुट आईएएनएस से भी) 

Trending news