मुकेश अंबानी की बहू और दामाद पहुंचे जोधपुर, प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग में पूरा परिवार होगा शामिल
Advertisement

मुकेश अंबानी की बहू और दामाद पहुंचे जोधपुर, प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग में पूरा परिवार होगा शामिल

शनिवार को प्रियंका-निक की शादी के मौके पर आकाश अंबानी होने वाली पत्नी श्लोका मेहता और होने वाले दामाद आनंद पीरामल के साथ पहुंच चुके हैं.

(फोटो साभार- Yogen Shah)

नई दिल्ली : इंटरनेशनल स्टार हो चुकीं बॉलीवुड की देसी गर्ल की जोधपुर वेडिंग लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुई है. इस शादी में पहुंचने वाले गेस्ट पिछले दो दिन से जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जा रहे हैं. अंबानी फैमिली से शुक्रवार को प्रियंका की संगीत सेरेमनी में मुकेश अंबानी पत्नी नीता, बेटी ईशा और छोटे बहू-बेटे के साथ पहुंचे थे. शनिवार को प्रियंका-निक की शादी के मौके पर आकाश अंबानी होने वाली पत्नी श्लोका मेहता और होने वाले दामाद आनंद पीरामल के साथ पहुंच चुके हैं. 

बता दें इस समय राजस्थान का जोधपुर शहर इंटरनेशनल सितारों से जगमगा रहा है. यहां देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी दूल्हा निक जोनस की शादी चल रही है. इस सेलिब्रेशन के मौके पर फैमिली और फ्रेंड्स के बाद अब सेलिब्रेटीज भी वेडिंग में पहुंच रहे हैं. रिपोट्स के अनुसार इस शादी में कुल 80 मेहमान शामिल होने वाले हैं. वैसे तो प्रियंका की शादी में शामिल होने वाले अधिकतर मेहमान जोधपुर पहुंच चुके हैं. जिनमें से कुछ उनके ससुराल वाले हैं तो कुछ प्रियंका के मायके के रिश्तेदार और खास दोस्त हैं. 

प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी में पहुंची अंबानी फैमिली, सामने आईं Photos

 

fallback

जोधपुर बना सेलिब्रेटी हब
प्रियंका चोपड़ा से सलमान खान के रिश्ते भले ही ठीक न चल रहे हों. लेकिन प्रियंका और निक जोनस की शादी में सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता अपने बेटे अहिल के साथ जोधपुर पहुंच चुकी हैं. सिंगर मानसी स्कोट भी इस शादी का हिस्सा बनने जोधपुर में एंट्री ले चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा के मैनेजर चांद मिश्रा भी जोधपुर में हैं. वहीं फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं. 

fallback

मेकअप आर्टिस्ट भी पहुंचे 
प्रियंका को शादी वाले दिन मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर तैयार करने वाले हैं. इसलिए कल रात वह भी जोधपुर पहुंच गए हैं. इस मौके पर जब मिक्की से पूछा गया कि वह प्रियंका को किस तरह सजाने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि इस जवाब को जानने के लिए आपको तस्वीरों का इंतजार करना होगा. 

Trending news