Aamir Khan की एक्ट्रेस ने 51 की उम्र में ढाया कहर, स्वीमिंग पूल में दिखाया हॉट अवतार
Advertisement

Aamir Khan की एक्ट्रेस ने 51 की उम्र में ढाया कहर, स्वीमिंग पूल में दिखाया हॉट अवतार

एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर कोई भी अपना दिल हार जाए. 51 की उम्र में भी पूजा (Pooja Bedi) स्वीमिंग पूल में कहर ढाती नजर आ रही हैं.

डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने समय में बेहद हॉट एक्ट्रेस की कैटेगरी में आया करती थीं. आज उनकी उम्र भले ही ज्यादा हो गई है लेकिन ग्लैमर में कोई कमी नहीं आई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है कि उनके फैंस मदहोश हो जाएं. पूजा बेदी बेहद दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं, उनका ये वीडियो देख आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. 

  1. पूजा बेदी का हॉट अवतार
  2. स्वीमिंग में ढाया कहर
  3. वीडियो हुआ वायरल

पूजा बेदी का हॉट अवतार

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज बहुत सेक्सी लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि खुशी मन की एक अवस्था है... सभी अवसरों को गले लगाओ... जीवन को गले लगाओ. अनुभवों को गले लगाओ. कुछ दिन अच्छे हैं. कुछ दिन खराब हैं. अपनी यात्रा को महत्वपूर्ण बनाएं. यह सब बहुत जल्दी खत्म हो जाएगा. 

 

 

पूजा बेदी का करियर

पूजा बेदी (Pooja Bedi) अक्सर चर्चा में रहती हैं. अपने फिल्मी करियर में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. पूजा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'विषकन्या' से की थी, लेकिन उनको पहचान मिली 'जो जीता वही सिकंदर' से. इसमें आमिर के साथ लिपलॅाक सीन करके पूजा लाइमलाइट में आ गईं थीं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया, लेकिन कभी सुपरस्टार वाला तमगा नहीं मिल सका.

कंडोम वाले विज्ञापन को लेकर चर्चा में आईं

फिल्मों के अलावा पूजा विज्ञापन को लेकर भी लाइमलाइट में रहीं. 90 के दशक में उन्होंने कंडोम के विज्ञापन में काम किया था. ये इतना बोल्ड था कि इसे लेकर काफी बवाल मचा था. इसमें पूजा बेदी के साथ मॉडल मार्क रॉबिनसन भी दिखाई दिए थे. इसकी वजह से अभिनेत्री को काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा था. उनके इस ऐड को दूरदर्शन पर दिखाने से बैन कर दिया गया था.

दो साल पहले की थी दूसरी शादी

वहीं, पूजा (Pooja Bedi Personal Life) अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुखियों में रहीं. उन्होंने फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे अलाया और उमर हैं. अलाया ने सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' के साथ डेब्यू किया था. पूजा के अफेयर के चर्चे खूब रहे. उनका नाम आदित्य पंचोली, हनीफ हलाल और आकाशदीप सहगल से भी जुड़ा. 2019 में उन्होंने मानक कॅान्ट्रैक्टर से शादी कर ली.

यह भी पढ़ें- दया भाभी की तलाश खत्म! चाल-ढाल देख Taarak Mehta के मेकर्स भी हो जाएंगे कंफ्यूज  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news