close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आमिर की लाडो ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का ऐलान, इस शख्स को डेट कर रही हैं इरा खान!

जब इरा ने सोशल मीडिया पर अपने बारे में एक सवाल पूछने को कहा तो उनके एक फैन ने पूछा 'क्या वह किसी को डेट कर रही हैं?' तो जवाब मिला... 

आमिर की लाडो ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का ऐलान, इस शख्स को डेट कर रही हैं इरा खान!
इरा खान अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं, फोटो साभार: instagramstory@irakhan

नई दिल्ली: लंबे समय से अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाली मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी ईरा खान ने अब खुल्लम-खुल्ला अपनी मोहब्बत का ऐलान कर दिया है. जी हां! हाल ही में 21 साल की हुईं इरा अब यह कंफर्म कर चुकी हैं कि वह अपने करीबी दोस्त और म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं. इरा ने एक फॉलोअर को जवाब देते हुए इस बात का खुलासा किया है.

पिछले काफी समय से इरा और मिशाल को खबरें सामने आ रही थीं. इसकी वजह भी दोनों की सोशल मीडिया वॉल पर एक-दूसरे तस्वीरें ही थी. लेकिन अब जब इरा ने सोशल मीडिया पर अपने बारे में एक सवाल पूछने को कहा तो उनके एक फैन ने पूछा 'क्या वह किसी को डेट कर रही हैं?' उस दौरान इरा ने अपने और मिशाल के रिश्ते को ऑफिशियली एक्सेप्ट कर लिया.

इरा ने अपने इस फैन के सवाल का जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मिशाल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर को शेयर करते हुए इरा ने मिशाल को टैग भी किया है. अब देखना यह होगा कि अपने रिश्ते पर यह ऑफिशियल मुहर लगाने के बाद इरा के पापा आमिर का क्या रिएक्शन होता है.

Ira Khan is so beatifull
बता दें कि बीते दिनों इरा और मिशाल काफी वायरल हुई थी, उस दौरान सभी मिशाल को मिस्ट्रीमेन के नाम से पुकार रहे थे. क्योंकि  इरा ने वैलेंटाइन डे पर मिशाल के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें मिशाल, पियानो को बजाते हुए गाना गा रहे थे. 

Ira in love

बाद में इरा की वॉल पर पड़ताल करने पर पता लगा था यह मिस्ट्री मैन मिशाल कृपलानी है. इरा की प्रोफाइल देखने पर पता लगता है कि दोनों की दोस्ती काफी पुरानी और गहरी है. मिशाल की वॉल पर इरा के कई फोटोज नजर आ रहा हैं. जिससे समझ सकते हैं कि आग दोनों तरफ बराबर लगी हुई है.

Ira Khan

मिशाल के बारे बात करें तो एक वह म्यूजिशियन और आर्टिस्ट हैं. उनकी वॉल पर उनके कई म्यूजिक वीडियोज देखे जा सकते हैं. गौरतलब है कि आमिर की लाडो इरा अभी अपनी पढ़ाई कंप्लीट करने में व्यस्त हैं. लेकिन बीते दिनों में आमिर खान ने ही इस बात का खुलासा किया था कि उनके बेटे और बेटी दोनों ही इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने में इच्छुक हैं. इरा एक्टिंग में नहीं फिल्म मेकिंग को लेकर अपना फ्यूचर बनाना चाहती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें