क्या आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव हैं खफा? रिसेप्शन में नहीं पहुंची तो लोगों के मन में उमड़े सवाल
Advertisement
trendingNow12059554

क्या आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव हैं खफा? रिसेप्शन में नहीं पहुंची तो लोगों के मन में उमड़े सवाल

आमिर खान और रीना दत्ता आयरा खान के रिसेप्शन में नजर आए. लेकिन, किरण राव फंक्शन में नहीं पहुंची. फैंस ने जैसे ही इस बात को नोटिस किया सवालों की झड़ी लगा दी. आइए जानते हैं आखिर किस वजह से आयरा और नुपुर के रिसेप्शन से गायब रही किरण.

क्या आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव हैं खफा? रिसेप्शन में नहीं पहुंची तो लोगों के मन में उमड़े सवाल

आयरा खान और नुपुर शिखरे के रिसेप्शन में परिवार के साथ-साथ कई बड़े सितारे पहुंचे. लेकिन आमिर की एक्स वाइफ किरण राव को फंक्शन में स्पॉट नहीं किया गया. सामने आई फैमिली फोटो में भी किरण नहीं दिखीं. ऐसे में फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं कि क्या किरण राव ने रिसेप्शन अटैंड किया था. बता दें कि किरण रिसेप्शन में नहीं पहुंची. पूरा परिवार दिखा, पर वो गायब थीं. आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण. 

क्या किरण राव हैं आमिर खान से खफा? 

आमिर की लाडली बेटी आयरा के शादी के हर एक फंक्शन में किरण राव को देखा गया. कोर्ट मैरिज से लेकर उदयपुर वेडिंग तक में भी किरण ने खूब मस्ती की. किसी वीडियो में वो गाती दिखीं, तो किसी में डांस करती. पर रिसेप्शन में वो नहीं गई. लोगों ने जैसे ही इस बात को नोटिस किया सवाल करने लगे. फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल आए कि शादी के सारे फंक्शन में दिखने वाली किरण रिसेप्शन से गायब क्यों हो गई.

आमिर खान ने बताई वजह 

किरण राव बेशक रिसेप्शन में नहीं पहुंची, पर उनका बेटा आजाद अपनी दीदी के फंक्शन में पहुंचा. आमिर के साथ आजाद को भी स्पॉट किया गया.जब पैपराजी ने देखा कि आजाद अकेले आए हैं और किरण रिसेप्शन में नहीं पहुंची, तो उन्होंने सवाल किया. पैपराजी के जवाब देते हुए आमिर ने कहा, 'किरण जी की तबियत ठीक नहीं है' इससे साफ हो जाता है कि किरण आमिर या परिवार के किसी भी सदस्य से नाराज नहीं हैं. 

किरण राव ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू 

किरण राव ने आयरा की उदयपुर वेडिंग से आने के बाद अपना ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है. वो आयरा, रीना दत्ता समेत कई सारे लोगों को फॉलो करती हैं. वहीं अपने पहले इंस्टाग्राम पोस्ट में वो किसी नेता जैसी लग रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

Trending news