चीन में 'सीक्रेट सुपरस्टार' को मिल रही सफलता से खुश हैं आमिर खान, जानें क्या कहा
Advertisement
trendingNow1367706

चीन में 'सीक्रेट सुपरस्टार' को मिल रही सफलता से खुश हैं आमिर खान, जानें क्या कहा

चीन में पहले ही लोकप्रिय आमिर ने कहा, "अगर आप अपने क्षेत्र या अपनी सड़क की कहानी सुनाते हैं तो शायद दुनियाभर के दर्शक इसमें ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं."

चीन में 'सीक्रेट सुपरस्टार' को मिल रही सफलता से खुश हैं आमिर खान, जानें क्या कहा

नई दिल्ली: आमिर खान ने मंगलवार को कहा कि वह चीन में अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की सफलता से अभिभूत हैं. 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रचार के सिलसिले में आमिर बीजिंग में हैं, जिसकी कमाई रिलीज होने के महज पांच दिनों के भीतर ही 200 करोड़ रुपये से अधिक पहुंच गई है. यह पिछले साल भारत में भारत में कमाई गई 89 करोड़ रुपये की राशि से कहीं अधिक है. बीजिंग में प्रशंसकों के साथ बातचीत में आमिर ने कहा कि जब वह फिल्म बनाते हैं तो कभी नहीं सोचते कि कितने लोग इस फिल्म को देखेंगे.

चीन में पहले ही लोकप्रिय आमिर ने कहा, "अगर आप अपने क्षेत्र या अपनी सड़क की कहानी सुनाते हैं तो शायद दुनियाभर के दर्शक इसमें ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं." उन्होंने कहा, "मेरा यह मानना है क्योंकि मुझे लगता है कि लोग दुनिया के विभिन्न हिस्सों की विभिन्न संस्कृतियां और विभिन्न किरदारों की कहानियां देखना पसंद करते हैं." 'सीक्रेट सुपरस्टार' एक किशोरी की कहानी है, जो अपनी पहचान छिपा कर अपना सपना पूरा करती है क्योंकि उसके पिता इसके खिलाफ होते हैं. फिल्म पहले ही चीनी बॉक्स ऑफिस पर 'दंगल' का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इस फिल्म ने चीन में पहले दिन 19 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

फिल्म ने अब तक 236 करोड़ की कमाई की है
अभिनेता-निर्माता आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में रिलीज होते ही छा गई है. चीन में फिल्म ने रिलीज होते ही ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला शुरू कर दिया है. पहले दो दिन में फिल्म ने लगभग 110.52 करोड़ की कमाई की थी और तीसरे दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई करते हुए लगभग 175 करोड़ की कमाई कर ली थी, जिसके बाद अब फिल्म के 4 दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ गया है. फिल्म ने 4 दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और अब फिल्म के पांचवे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

15 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी फिल्म
'सीक्रेट सुपरस्टार जी स्टूडियोज, आकाश चावला और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है. इस फिल्म में कश्मीर की जायरा वसीम प्रमुख भूमिका में हैं. उन्होंने इसमें इंसिया नाम की लड़की का किरदार निभाया है, जिसका सपना गायिका बनना है. उल्लेखनीय है कि यह फिल्म 15 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी. आमिर की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news