रिलीज हुआ 'लाल सिंह चड्ढा' का मोशन पोस्टर, कुछ ही मिनट में टॉप ट्रेंड में हुआ शामिल

आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. यह पोस्टर सामने आते ही #LaalSinghChaddha ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है. 

रिलीज हुआ 'लाल सिंह चड्ढा' का मोशन पोस्टर, कुछ ही मिनट में टॉप ट्रेंड में हुआ शामिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस के लिए आज की सुबह बड़ी खुशी लेकर आई है. क्योंकि कुछ ही देर पहले आमिर खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. यह पोस्टर सामने आते ही #LaalSinghChaddha और #Aamirkhan ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है. 

आमिर खान (Aamir Khan) ने इस मोशन पोस्टर को ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया है, जो अब कई सोशल मीडिया पोस्ट पर नजर आ रहा है. इस कैप्शन में लिखा है, "क्या पता हम हैं कहानी या हैं कहानी में हम." देखिए यह पोस्टर...

इस मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में इन्हीं शब्दों को खूबसूरती से सेट किया गया है. इस बेहतरीन मोशन पोस्टर के साथ ही साथ आमिर ने यह ऐलान भी कर दिया है कि फिल्म अगले साल यानी 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. 

बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म में करीना कपूर खान लीड एक्ट्रेस के तौर पर आमिर के अपोजिट नजर आएंगी. आमिर ने अपने जन्मदिन पर इस फिल्म का ऐलान किया था. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें पढ़ें