'लाल सिंह चढ्ढा' में हुई करीना कपूर की एंट्री! फिर छाएगी 'थ्री इडियट' की जोड़ी
Advertisement

'लाल सिंह चढ्ढा' में हुई करीना कपूर की एंट्री! फिर छाएगी 'थ्री इडियट' की जोड़ी

लंबे समय से बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं अब फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है...

'लाल सिंह चढ्ढा' में हुई करीना कपूर की एंट्री! फिर छाएगी 'थ्री इडियट' की जोड़ी

नई दिल्ली: लंबे समय से बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं अब फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. इस फिल्म की घोषणा आमिर खान ने अपने बर्थडे पर की थी. लेकिन अब तक फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है. 

खबरों की माने तो फिल्म में आमिर की 'थ्री इडियट' की जोड़ीदार करीना कपूर की फिल्म में एंट्री हो चुकी है. इतना नहीं कहा जा रहा है कि जल्द ही इस बात का औपचारिक घोषणा के बाद फिल्म फ्लोर पर आने की तैयारी है. 

fallback

हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की एक खबर की मानें तो फिल्म के लिए करीना से बात चल रही है. एक सूत्र ने बताया है कि 'आमिर खान चाहते हैं की करीना कपूर इस फिल्म का हिस्सा बन जाएं. उनके अनुसार, 'फिल्म में कैरेक्टर्स के बीच अच्छी केमेस्ट्री दर्शकों को नजर आनी चाहिए.'

अब अगर ऐसा होता है तो करीना के लिए यह बेहद बिजी समय हो जाने वाला है. क्योंकि करीना कपूर इन दिनों 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के चलते लंदन में हैं. वहीं लंदन से लौटने के बाद वह अपने टीवी शो की शूटिंग में बिजी होने वाली हैं. ऐसे में शो खत्म होने के बाद वो 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा बन सकेंगी.

fallback

बता दें, आमिर खान की यह आगामी फिल्म हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गैंप' का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली बेहद चर्चित फिल्म है. इसलिए आमिर भी इस फिल्म के लिए जमकर मेहनत करने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news