close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम नरेंद्र मोदी की इस जंग में साथ आए आमिर खान, VIRAL हुआ ट्वीट...

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर लिखा गया बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का एक ट्वीट इंटरनेट पर छाया हुआ है... 

पीएम नरेंद्र मोदी की इस जंग में साथ आए आमिर खान, VIRAL हुआ ट्वीट...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आए दिन सोशल मीडिया पर सोशल कॉजेज को लेकर बेबाकी से अपने विचार शेयर करने के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इस व्यस्तता के बावजूद उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक ट्वीट किया है. यह ट्वीट सामने आते ही वायरल हो गया है. 

आमिर खान ने इस ट्वीट में 'सिंगल यूज प्लास्टिक' वाली बात का सपोर्ट किया है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया जिसमें लिखा है, 'माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल को खत्म करने के प्रयासों को हम सबको जी-जान से समर्थन करना चाहिए. यह हम लोगों की जिम्मेदारी है कि हम 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल को पूरी तरह बंद करें.'

इस ट्वीट के बाद से ही आमिर खान के फॉलोअर्स ने कमेंट की बौछार शुरू कर दी है. कुछ लोग आमिर की इस बात की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं तो कोई उनके कश्मीर मुद्दे पर चुप रहने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहा है. लेकिन यहां अधिकतर लोग आमिर की तारीफों के पुल बांधते ही दिख रहे हैं. 

'लाल सिंह चड्ढा' के बाद इस ब्लॉकबस्टर में विलेन बनेंगे आमिर, सैफ अली खान को मिला ये रोल
वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान आगामी साल में फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में नजर आएंगे. आमिर ने अपने बीते जन्मदिन पर इस फिल्म की घोषणा की थी. साथ ही यह भी बताया था कि यह 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' से प्रेरित होगी. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें