close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आमिर खान की बहन कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू! 'सांड की आंख' में आएंगी नजर

फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू अहम रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. सांड की आंख की कहानी दो उम्रदराज शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के इर्द गिर्द घूमती है

आमिर खान की बहन कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू! 'सांड की आंख' में आएंगी नजर

नई दिल्ली: अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म 'सांड की आंख' इन दिनों जमकर चर्चा में है. शुक्रवार को फिल्म की टीम ने रैपअप सेलीब्रेशन किया तो वहीं अब भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. इस फिल्म से मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बहन बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. 

जी हां हाल ही में सामने आई जानकारी में यह खुलासा हुआ है कि इस फिल्म से आमिर खान की बहन निखत खान भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार, शूटर दादी के कैरेक्टर के साथ, कई और भी कैरेक्टर हैं जिनको फिल्म की स्टोरीलाइन में काफी अहमियत दी गई है. उनमें से एक किरदार को आमिर खान की बहन निखत भी निभा रही हैं. अगर यह बात सच साबित होती है तो तो निखत का यह बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू फिल्म होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wishing everyone a very Happy Raksha Bandhan. Love a.

A post shared by Aamir Khan aamirkhan on

हालांकि, अब तक निखत के किरदार को लेकर कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म में निखत एक महारानी का किरदार निभाएंगी. इतना ही नहीं उनका इस फिल्म में कोई कैमियो या गेस्ट रोल नहीं बल्कि पूरी फिल्म में उनका काफी अहम किरदार रहने वाला है. वैसे इस फिल्म में तापसी और भूमि के साथ प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम किरदार में हैं.

प्रोड्यूसर हैं निखत खान 
निखत बॉलीवुड में इस फिल्म से बस एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं बाकी वह काफी कम उम्र से फिल्म प्रोड्यूसर हैं. जी हां! निखत ने 90 के दशक में फिल्म 'तुम मेरे हो' का निर्माण किया था. इसमें वह अपने पिता के साथ को-प्रोड्यूसर थीं. इसके बाद 2002 में 'हम किसी से कम नहीं' में निखत ने बतौर कॉस्टयूम अस्सिटेंट काम किया था. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके पति का नाम है संतोष हेगड़े. निखत के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी. नाम हैं श्रवण हेगड़े और सेहर हेगड़े. 

बता दें कि फिल्म 'सांड की आंख' इस साल 25 अक्टूबर को रिलीज की जानी है. इसमें में तापसी और भूमि हरियाणा की उम्रदराज शूटर दादी का रोल निभा रहीं हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर निधि परमार और अनुराग कश्यप हैं वहीं इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें