VIDEO : सिंगर मोहम्मद अजीज के इस गाने ने 'डब्बू अंकल' को बनाया स्टार, वायरल हुआ था डांस
Advertisement
trendingNow1472556

VIDEO : सिंगर मोहम्मद अजीज के इस गाने ने 'डब्बू अंकल' को बनाया स्टार, वायरल हुआ था डांस

बॉलीवुड के गानों को यादगार बनाने वाले सिंगर मोहम्मद अजीज ने मंगलवार को दुनिया को अलविदा कह दिया.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : 80 के दशक में अपनी आवाज से बॉलीवुड के गानों को यादगार बनाने वाले सिंगर मोहम्मद अजीज ने मंगलवार को दुनिया को अलविदा कह दिया. मोहम्मद अजीज हिंदी फिल्मों का जाना माना नाम रहे हैं. गोविंदा की फिल्म 'खुदगर्ज' का हिट नंबर 'आपके आ जाने से' मोहम्मद अजीज ने ही गाया था जो आज भी लोगों की जुबान पर चढ़कर बोलता है. पिछले दिनों इस मोहम्मद अजीज के इस हिट नंबर ने डब्बू अंकल को सोशल मीडिया पर डांसिंग स्टार बना दिया था. 

जून में सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया था. गोविंदा के गाने पर डांस करके फेमस हुए डब्बू अंकल का असली नाम संजीव श्रीवास्‍तव है. डब्बू अंकल के इस डांस वीडियो में बज रहा गाना मोहम्मद अजीज का गाया हुआ सॉन्ग है. 

64 साल की उम्र में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मोहम्मद अजीज का निधन

बता दें कि मोहम्मद अजीज का जन्म पश्चिम बंगाल के अशोकनगर में हुआ था. अजीज ने बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली, उड़िया और अन्य क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग की. अजीज मोहम्मद रफी के बहुत बड़े फैन थे, उन्हें अनु मलिक ने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मर्द' के टाइटल सॉन्ग 'मैं मर्द तांगे वाला' से हिंदी सिंगिंग में ब्रेक दिया था. बाद में अजीज ने लाल दुपट्टा मलमल का, मैं से मीना से न साकी से जैसे कई हिट गाने गाए है. मोहम्मद अजीज को मुन्ना भाई के नाम से भी जाना जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news