Aaradhya Bachchan Video: अभिषेक बच्चन ने किया ऐश्वर्या राय के साथ जबरदस्त डांस और KISS, बेटी आराध्या ने थामा माइक और कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11230716

Aaradhya Bachchan Video: अभिषेक बच्चन ने किया ऐश्वर्या राय के साथ जबरदस्त डांस और KISS, बेटी आराध्या ने थामा माइक और कह दी ऐसी बात

Aaradhya Bachchan Reaction: ऐश्वर्या अभिषेक ने भरे इवेंट में शानदार डांस किया साथ ही अभिषेक ने ऐश्वर्या को फ्लाइंग किस भी किया. इसके बाद बेटी आराध्या ने इसे लेकर माइक पर शानदार रिएक्शन दे दिया है. 

Aaradhya Bachchan Video: अभिषेक बच्चन ने किया ऐश्वर्या राय के साथ जबरदस्त डांस और KISS, बेटी आराध्या ने थामा माइक और कह दी ऐसी बात

Aaradhya Bachchan Reaction On Aishawarya Abhishek Dance: बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बी टाउन में अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के लिए मशहूर हैं. शादी से बाद से जहां ऐश्वर्या का पूरा फोकस बेटी आराध्या की परवरिश और अभिषेक के साथ फैमिली लाइफ जीने पर है तो वहीं अब भी ये स्टार कपल अपने फैंस को पीडीए के जरिए खुश करता दिखाई देता है. आराध्या भी अब काफी बड़ी हो गई हैं और उनकी भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. वेकेशन हो या कोई पार्टी ऐश्वर्या हर जगह बेटी का हाथ थामे ही दिखाई देती हैं. अब सोशल मीडिया पर आराध्या का एक वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

ऐश्वर्या-अभिषेक का वीडियो हुआ था वायरल

सामने आए इस वीडियो में आराध्या अपने पेरेंट्स के डांस पर रिएक्शन देती दिखाई दे रही हैं. दरअसल, हाल ही में आईफा का ग्रैंड आयोजन किया गया था. ऐसे में ऐश्वर्या और अभिषेक बेटी के साथ शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. यहां अभिषेक बच्चन ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दीं. परफॉर्मेंस के बीच अभिषेक ऐश्वर्या के पास आए और इस दौरान ऐश्वर्या ने ऑडियंस में बैठे हुए अभिषेक के साथ जो डांस किया उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या को फ्लाइंग किस भी किया था. 

आराध्या ने माइक पर कही ये बात

अभिषेक की इस परफॉर्मेंस के बाद होस्ट मनीष पॉल ने आराध्या से उनके पापा की परफॉर्मेंस को लेकर सवाल किया. इसपर आराध्या ने माइक थामा और कहा, "ये बहुत बहुत बहुत बहुत अच्छी थी." आराध्या का ये रिएक्शन और उनका इंग्लिश एक्सेंट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये पहली बार है जब आराध्या यूं पापा की परफॉर्मेंस पर रिएक्ट करती दिखाई दी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खूब मशहूर हैं आराध्या 

बता दें कि आराध्या बचपन से ही काफी मशहूर हो चुकी हैं. स्कूल से लेकर आराध्या के स्पॉटेड वीडियो तक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं. ऐश्वर्या अक्सर बेटी के साथ अपनी एक से बढ़कर एक प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आराध्या ऐश्वर्या के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी शिरकत करने के लिए पहुंची थीं. 

10 करोड़ की शादी नहीं चली 4 साल भी, सामंथा को तलाक देने के बाद अब इस एक्ट्रेस के साथ घर बसाने की तैयारी में नागा चैतन्य!

fallback

Intimate Photo: लाइट डिम होते ही बॉयफ्रेंड की गोद में चढ़ी एक्ट्रेस, फिर सामने आईं प्राइवेट तस्वीरें

fallback

Trending news